दिल्ली- सरकारी बसों और डिपो से हटेंगे केजरीवाल के पोस्टर, परिवहन विभाग का आदेश

4 1 3
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली परिवहन विभाग (Delhi Transport Department) ने राष्ट्रीय राजधानी में डीटीसी बसों और डिपो से सभी राजनीतिक पोस्टर हटाने का आदेश जारी किया है. कैलाश गहलोत के मंत्रालय द्वारा जारी किए गए इस आदेश के बाद अब दिल्ली की डीटीसी बसों से दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पोस्टर हटा दिए जाएंगे. दरअसल, दिल्ली में सार्वजनिक परिवहन बसों और डिपो में परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत के साथ-साथ पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तस्वीरें लगी हुई हैं.

परिवहन विभाग द्वारा जारी किए गए नोटिस में कहा गया, "सक्षम प्राधिकारी से मिले निर्देश के सिलसिले में, सभी डिपो मैनेजर्स को निर्देश दिया जाता है कि वे दिल्ली परिवहन निगम की बसों और डिपो परिसर से सभी राजनीतिक पोस्टर तत्काल प्रभाव से हटा दें. सभी संबंधित डिपो प्रबंधकों को निर्देश दिया जाता है कि वे निर्देशों का पालन करें और उच्च प्राधिकारी के अनुसरण के लिए आदेश का अनुपालन प्रस्तुत करें."

इसी महीने केजरीवाल ने दिया था इस्तीफा

अरविंद केजरीवाल ने 17 सितंबर को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था और इसके बाद AAP विधायक आतिशी को दिल्ली का नया मुख्यमंत्री बनाया गया. केजरीवाल ने इस्तीफा देते वक्त कहा था, "मैं मुख्यमंत्री की कुर्सी पर तब तक नहीं बैठूंगा, जब तक दिल्ली की जनता फिर से चुनकर मुझे ईमानदारी का सर्टिफिकेट नहीं दे देती."

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

MP: मेडिकल स्टूडेंट्स के लिए खुशखबरी, स्वास्थ्य विभाग में 30 हजार भर्ती जल्द, डिप्टी CM ने की ये घोषणा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now