दिल्ली में कारोबारी से बड़ी लूट, ऑटो से उतर रहे ज्वेलर से 4KG गोल्ड लेकर भागे बदमाश

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली में एक व्यापारी से चार किलोग्राम सोने की ज्वेलरी की लूट हो गई. व्यापारी ऑटोरिक्शा से उतरकर ड्राइवर को पैसे दे रहा था, इतने में बाइक सवार कुछ लुटेरों ने उनसे बैग छीन लिए. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और लुटेरों की तलाश में जुटी हुई है.

पुलिस ने शनिवार को बताया कि यह घटना उत्तरी दिल्ली के गुलाबी बाग इलाके की है. यहां ऑटोरिक्शा से उतरते ही एक व्यापारी से 4 किलोग्राम सोने की ज्वेलरी लूट ली गई. यह घटना गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात की बताई जा रही है.

चार किलो सोने की ज्वेलरी लेकर फरार हुए बदमाश

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, पुलिसने बताया कि फोन करने वाले ने दावा किया कि मोटरसाइकिल पर आए कुछ लुटेरों ने उसके तीन बैग छीन लिए, जिनमें करीब 4 किलोग्राम सोने के आभूषण थे.

दिल्ली के करोलबाग का रहने वाला है पीड़ित कारोबारी

पीड़ित व्यापारी का नाम काशीनाथ दोलाई है, जोकि दिल्ली के करोलबाग इलाके का रहने वाला था. उसने पुलिस को बताया कि जब वह और उसका दोस्त सब्जी मंडी रेलवे स्टेशन पर ऑटोरिक्शा से उतर रहे थे और सवारी के लिए भुगतान कर रहे थे. इतने में ही लुटेरे आए और बैग छीन लिए.

Advertisement

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

व्यापारी के दावों की पुष्टि करने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित कर दी गई हैं. पुलिस ने कहा कि लुटेरों की पहचान के लिए आसपास के इलाकों से सीसीटीवी फुटेज जुटाए गए हैं. अब आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

कायदे से रहोगे तो... PoK पर जयशंकर का बहुत बड़ा बयान, पाकिस्तान को समझ आ गया होगा

Jaishankar's Big Remarks On PoK In UN Speech: 'हर क्रिया की प्रतिक्रिया होती है' (every action has an equal and opposite reaction).ये विज्ञान है. लेकिन 'कूटनीति' अपने आप में वो विज्ञान है, जिसमें अक्सर प्रेक्टिकल करके कुछ साबित करने की जरूरत नहीं

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now