दिल्ली- पुलिस हिरासत से भागकर पेड़ पर चढ़ा छेनू गैंग का गुर्गा, बैलेंस बिगड़ते ही नीचे गिरा और हो गई मौत

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच (Delhi Police Crime Branch) की हिरासत में छेनू गैंग (Chhenu Gang) के एक गुर्गे की मौत हो गई. उसे मेडिकल जांच के लिए Guru Teg Bahadur Hospital (GTB Hospital) लाया गया था, जहां वह पुलिस की गाड़ी से उतरते ही भागकर एक पेड़ पर चढ़ गया. इसके बाद वह नीचे गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस (Delhi Police Crime Branch) ने छेनू गैंग (Chhenu Gang) के एक बदमाश को गिरफ्तार किया था. पुलिस उसे मेडिकल चेकअप (medical check-up) के लिए हॉस्पिटल लेकर पहुंची थी. जैसे ही पुलिस उसे गाड़ी से उतार रही थी, वह अचानक भागने लगा और पास के पेड़ पर चढ़ गया. इस दौरान बैलेंस बिगड़ने से वह पेड़ से नीचे आ गिरा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: पीछे पड़ी थी दिल्ली पुलिस, बदमाश ने फ्लाईओवर पर चलती कार से नीचे लगा दी छलांग और फिर...

इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी तुरंत उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल Delhi Police यह जांच कर रही है कि बदमाश ने भागने की कोशिश क्यों की और यह घटना कैसे घटी.

Advertisement

शाहदरा में फ्लाईओवर से कूदा बदमाश

इसके अलावा Delhi के शाहदरा (Shahdara area) में एक और घटना सामने आई. यहां पुलिस ने एक कार का पीछा किया, जिसमें बदमाश सवार थे. इस दौरान एक बदमाश चलती कार से फ्लाईओवर (flyover) से नीचे कूद गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

घायल बदमाश की पहचान Sonu के रूप में हुई है, जिसके खिलाफ पहले से 10 आपराधिक मामले दर्ज हैं. इस घटना के दौरान, पुलिस ने मौके से चार अन्य बदमाशों अफसर, सोहेब, नदीम और आबिद को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है और आगे की जांच जारी है.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

सैलजा को साइड किया जा रहा या खुद हो रही? कहीं काग्रेंस को हो न जाए नुकसान; 21 सीटों पर है तगड़ा प्रभाव

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। हरियाणा में टिकटों के आवंटन से लेकर चुनाव घोषणापत्र जारी होने के दौरान कांग्रेस महासचिव सैलजा और रणदीप सिंह सुरजेवाला की अनदेखी से पार्टी में मतभेद ज्यादा गहरा गए हैं।

कांग्रेस में 72 टिकट पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now