दिल्ली के मुंडका में LED लाइट बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 40 गाड़ियां बुझाने में जुटी

<

4 1 18
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली के मुंडका इलाके में एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई जिसके बाद फायर ब्रिगेड की 40 गाड़ियां मौके पर पहुंची है. आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. अभी तक किसी व्यक्ति के इसमें घायल होने की खबर नहीं है.

वहीं फैक्ट्री में लगी आग को लेकर मुख्य अग्निशमन अधिकारी वीरेंद्र सिंह ने कहा, 'हमें सुबह करीब 7 बजे फोन आया कि कूड़े में आग लगी है. हम जब मौके पर पहुंचे तो देखा की यहां फैक्ट्री में आग लगी है जो धीरे-धीरे बढ़ती चली गई.'

उन्होंने कहा, 'एक हजार स्क्वॉयर मीटर के क्षेत्र में आग लगी है और यह ग्राउंड प्लस थ्री इमारत है. यह एलइडीलाइट बनाने वाली एक फैक्ट्री है. उन्होंने कहा आग अभी नियंत्रण में है. अधिकारी ने कहा कि चूंकि फैक्ट्री चारों तरफ से बंद है इसलिए हमें इसके अंदर घुसने में दिक्कत आ रही है और हर तरफ धुआं भरा हुआ है.

हालांकि धीरे धीरे हम अंदर जाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जेसीबी से एक हिस्से को तोड़ना पड़ेगा, हमें जेसीबी देर से मिली है और जब आई है तो एक जगह फंस गई है. अग्निशमन अधिकारी ने कहा कि आग कैसे लगी और आग से कितनी और क्या क्षति हुई है ये अभी नहीं कहा जा सकता है. एक बार अंदर जाने के बाद और जांच करने पर ही यह पता चल पाएगा.


\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Frank Duckworth Passes Away: डकवर्थ-लुईस नियम को लाने वाले फ्रेंक डकवर्थ का निधन... 84 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now