पानी को लेकर AAP सरकार के खिलाफ BJP का हल्लाबोल, महिलाओं ने दिल्ली जल बोर्ड ऑफिस के शीशे तोड़े

4 1 14
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली में पानी की किल्लत को लेकर आज बीजेपी ने 14 जगहों पर आम आदमी पार्टी के खिलाफ प्रदर्शन किया. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा सहित भाजपा के सभी सातसांसदों और प्रदेश पदाधिकारियों ने अलग-अलग जगहों में सरकार के खिलाफ यह प्रदर्शन किया.

बीजेपी के नेतृत्व में हो रहे प्रदर्शन में महिलाओं ने छतरपुर में दिल्ली जल बोर्ड के ऑफिस में पथराव भी किया. यहां दिल्ली जल बोर्ड के फीलिंग पॉइंट पर महिलाओं का फूटा गुस्सा पुलिस की मौजूदगी में दिल्ली जल बोर्ड ऑफिस के शीशे तोड़ डाले. इस दौरान पूर्व सांसद रमेश बिधूड़ी भी मौजूद थे.

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर चौक पर प्रदर्शन करने पहुंचे. उन्होंने AAP पर निशाना चाहते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी पानी की किल्लत को दूर करने में पूरी तरह से विफल रही है ऐसे में इस सरकार कोअपना इस्तीफा देना चाहिए. सचदेवा ने कहा कि हम अगर सरकार में आते हैं तो 15 दिन के अंदर इस किल्लत को दूर कर देंगे.

यह भी पढ़ें: बूंद-बूंद से बर्बाद होता पानी, साल दर साल सूख रहा महानगरों का गला... जल संकट की ओर बढ़ रहा भारत

Advertisement

बिधूड़ी ने सरकार से पूछे सवाल

दिल्ली बीजेपी के तमाम नेताओं के अपने हाथों में पानी के खाली मग लेकर सड़कों पर प्रदर्शन किया. साउथ दिल्ली से बीजेपी के पूर्व सांसद रमेश बिधूड़ी ने आम आदमी पार्टी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि आज से 10 साल पहले दिल्ली के अंदर 950 एमजीडी पानी का प्रोडक्शनहोता था और आज भी उतना ही हैं.

बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली सरकार यह बताएं कि इस पानी की प्रोडक्शन को बढ़ाने के लिए दिल्ली सरकार ने क्या किया? यहां तक की यमुना में जब बाढ़ का पानी आता है उसको भी स्टोर करने के लिए सरकार ने कोई कदम नहीं उठाया.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि हरियाणा से मुनक नहर के जरिए पूरा पानी दिल्ली आ रहा है लेकिन टैंकर माफिया के साथ आम आदमी पार्टी के नेताओं की मिलीभगत के कारण दिल्ली में पानी की किल्लत हो रही है.

कपिल मिश्रा ने निकाला हिंदू-मुस्लिम एंगल

वहीं भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने पानी की किल्लत को लेकर केजरीवाल सरकार पर बड़ा गंभीर आरोप लगा दिया. उन्होंने कहा कि बकरा ईद का त्योहार है, ऐसे में जहां दिल्ली में हिंदू आबादी रहती है वहां पर पानी को रोक करके मुस्लिम आबादी वाले इलाके में पानी की ज्यादा सप्लाई दी जा रही है ताकि चुनाव में उसका फायदा मिल सके. उन्होंने कहा कि सरकार लोकसभा चुनाव में वोट नहीं मिलने के कारण हिंदू बहुल इलाकों में पानी रोककर बदला ले रही है.

Advertisement

यह भी पढ़ें: दिल्ली में पानी पर सियासी जंग! आतिशी बोलीं- पाइपलाइन काटने की हो रही साजिश, BJP का मटका फोड़ प्रदर्शन

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

पाकिस्तान में किस हाल में रह रहे हैं अल्पसंख्यक समुदाय

Persecution of Minorities in Pakistan: पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने नेशनल असेंबली में बोलते हुए स्वीकार किया है कि देश में अल्पसंख्यकों को धर्म के नाम पर निशाना बनाया जा रहा है. ऐसे में एक बार फिर देश में अल्पसंख्यों के मुश्किल हालात क

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now