पहली फिल्म गई पानी में, छप्पाक! अब विक्रांत संग शनाया कपूर की नई फिल्म का ऐलान

एक बार फिर फ्रैश जोड़ी बॉलीवुड फिल्म में देखने को मिलेगी. ऐसी जोड़ी जिसके बारे में आपने अंदाजा भी नहीं लगाया होगा. ये है विक्रांत मैसी और शनाया कपूर की जोड़ी की बात. चर्चा है कि 12वीं फेल एक्टर विक्रांत मैसी की जोड़ी संजय कपूर की बेटी के साथ अपकमि

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

एक बार फिर फ्रैश जोड़ी बॉलीवुड फिल्म में देखने को मिलेगी. ऐसी जोड़ी जिसके बारे में आपने अंदाजा भी नहीं लगाया होगा. ये है विक्रांत मैसी और शनाया कपूर की जोड़ी की बात. चर्चा है कि 12वीं फेल एक्टर विक्रांत मैसी की जोड़ी संजय कपूर की बेटी के साथ अपकमिंग फिल्म में बनने वाली हैं. दोनों को लेकर एक प्रोजेक्ट पर चर्चा चल रही है और अब एक पोस्ट भी सामने आया है जिसके बाद दोनों की फिल्म पर मुहर लग गई है. चलिए बताते हैं फिल्म से जुड़ी बातें.

विक्रांत मैसी और शनाया कपूर को लेकर संतोष सिंह फिल्म बना रहे हैं जिसका नाम है आंखों की गुस्ताखियां. जिसे मानसी और वरुण बगला प्रोड्यूस करेंगे तो फिल्म को निरंजन और मानसी ने ही लिखा है. जबकि फिल्म का म्यूजिक विशाल मिश्रा संभालेंगे.

विक्रांत मैसी की फिल्म को लेकर अपडेट विक्रांत मैसी ने पिंकविला से इस प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत भी की. उन्होंने बताया कि वह फिल्म में एक लवर की भूमिका निभाएंगे. फिल्ममेकर्स को लगता है कि वह एक रोमांटिक किरदार में बेस्ट लगेंगे. ऐसा रूप जो दर्शकों ने उनका अभी तक देखा ही नहीं है. संभव है कि शनाया कपूर का यही डेब्यू भी हो.

A post shared by Mansi B (@immansibagla)

शनाया कपूर का डेब्यू वैसे तो शनाया कपूर की पहले बेधड़क फिल्म का ऐलान हुआ था जिसे करण जौहर ला रहे थे. फिर ये ठंडे बस्ते में चली गई. अब विक्रांत मैसी के साथ शनाया की फिल्म आंखों की गुस्ताखियां के बारे में अपडेट आया है. संभव है कि यही शनाया का डेब्यू हो.

बॉलीवुड का सबसे महंगा बॉडी गार्ड, जिसकी तनख्वाह सलमान खान के शेरा से भी 1 करोड़ रुपये है ज्यादा

विक्रांत मैसी की फिल्म वहीं विक्रांत मैसी की बात करें तो वह हाल में ही ओटीटी पर आई सेक्टर 36 में नजर आए थे जो कि नोएडा के निठारी हत्याकांड पर बनी फिल्म थी. लेकिन वह तारीफ लूटने में तब कामयाब हुए जब 12वीं फेल से सबका दिल उन्होंने जीत लिया.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Lucknow Airport : लखनऊ एयरपोर्ट के विस्तारीकरण का रास्ता साफ, कब्जेदारों की याचिका पर सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट का इन्कार

जासं, लखनऊ। चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम के विस्तारीकरण का रास्ता अब साफ हो गया है। इसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका पर सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट ने इंकार कर दिया है। विस्तारीकरण में आने वाली भूमि के कब्जेदारो

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now