दिल्ली कॉन्सर्ट से पहले दिलजीत दोसांझ ने टेका बंगला साहिब गुरुद्वारे में मत्था,VIDEO

दिलजीत दोसांझ की ‘दिल लुमिनाती इंडिया टूर 2004’ कसंर्ट के लिए दिल्ली एकदम तैयार है. जहां एक ओर दिल्ली में ट्रैफिक पुलिस ने ट्राफिक को लेकर एडवाइजरी जारी की है तो दूसरी ओर खुद दिलजीत ने भी कमर कस ली है. उन्होंने कॉन्सर्ट से पहले दिल्ली के बंगला साह

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

दिलजीत दोसांझ की ‘दिल लुमिनाती इंडिया टूर 2004’ कसंर्ट के लिए दिल्ली एकदम तैयार है. जहां एक ओर दिल्ली में ट्रैफिक पुलिस ने ट्राफिक को लेकर एडवाइजरी जारी की है तो दूसरी ओर खुद दिलजीत ने भी कमर कस ली है. उन्होंने कॉन्सर्ट से पहले दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारे में मत्था टेका और फिर जेएलएन स्टेडियम के लिए रवाना हो गए.

दोसांझ ‘जट्ट दा प्यार’, ‘रात दी गेडी’, ‘पटियाला पैग’, ‘डू यू नो’, ‘5 तारा ठेका’ और ‘लेम्बाडगिनी’ जैसे हिट गाने दिये हैं. उन्होंने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में दिल्ली आने की घोषणा की. दोसांझ (40) ने शनिवार को एक अन्य पोस्ट मे स्टेडियम के सामने का वीडियो साझा करते हुए लिखा, ‘‘आज की तैयारी पूरी हो गई है.’’ वहीं सिंगर की टीम ने भी एक वीडियो शेयर किया जहां वह गुरुद्वारे में मत्था टेकते नजर आ रहे हैं. ये गुरुवारा दिल्ली का मशहूर बंगला साहिब है जहां उन्होंने दर्शन करने के बाद प्रसाद ग्रहण किया और फिर रवाना हो गए.

जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में दिलजीत दोसांझ का कॉन्सर्ट हो रहा है. ये टूर का नाम ‘दिल-लुमिनाती’ है, जिसके लिए महीनेभर पहले ही टिकटें बिकी थीं. दोसांझ का ‘दिल लुमिनाती’ शनिवार और रविवार को दिल्ली में आयोजित किया जाएगा. यह कंसर्ट उत्तरी अमेरिका, यूरोप, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में अपने कार्यक्रमों की शानदार सफलता के बाद गायक की भारत में वापसी का प्रतीक है.

A post shared by(@teamdiljitglobal)

टिकटों के दाम 60 हजार दर्शकों की क्षमता वाले जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम के दरवाजे शनिवार शाम 5:30 बजे श्रोताओं के लिए खुलेंगे. दिल्ली के लिए दोसांझ की ओर से यह विशेष उपहार होगा, क्योंकि वह यहां एक नहीं, बल्कि लगातार दो दिन प्रस्तुति देंगे. पहले शो के टिकट कुछ ही मिनटों में बिक जाने के बाद दूसरी तारीख जोड़ी गई. इसके टिकट भी लगभग बिक चुके हैं, केवल लाउंज टिकट ही उपलब्ध हैं, जिनकी कीमत 32,000 से 60,000 रुपये के बीच है.

भारत में क्या रिकॉर्ड कायम हुआ रिपल इफेक्ट स्टूडियोज और सारेगामा इंडिया द्वारा आयोजित तथा जोमैटो लाइव द्वारा टिकट बेचने की व्यवस्था के साथ, इस कसंर्ट ने पहले ही रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. यह भारतीय इतिहास में सबसे तेजी से बिकने वाला और सबसे अधिक कमाई वाला कंसर्ट कार्यक्रम बन गया है.

दोसांझ के कंसर्ट के मद्देनजर दिल्ली यातायात पुलिस ने शुक्रवार को आम लोगों के लिए एक एडवाइजरी जारी की. पुलिस ने एक्स पर कहा, ‘‘दिलजीत दोसांझ के लाइव कंसर्ट ‘दिल लुमिनाती’ दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में 26 और 27 अक्टूबर को आयोजित किये जाने और भारी भीड़ जुटने के मद्देनजर यातायात को सुचारु बनाए रखने के लिए उचित व्यवस्था की गई है.’’

एजेंसी: इनपुट

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Vav Elections 2024: गुजरात की वाव सीट पर कांग्रेस ने गुलाब सिंह राजपूत को उतारा, भाजपा से स्वरूपजी ठाकोर चुनाव मैदान में

जेएनएन, अहमदाबाद। गुजरात की वाव विधानसभा सीट पर चुनावी बिगुल बज चुका है। कांग्रेस ने गुलाब सिंह राजपूत को अपना प्रत्याशी बनाया है। भाजपा ने स्वरूपजी ठाकोर को अपना प्रत्याशी बनाया है। यहां से विधायक गनीबेन ठाकोर ने लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की थी। इसक

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now