अनिल कपूर ने ठुकराई 10 करोड़ की ये बड़ी डील; अक्षय-शाहरुख और अजय के लिए बने सबक

Anil Kapoor Turned Down 10 Crore Pan Masala Ad: अक्सर फिल्मी सितारे अपनी फिल्मों के साथ-साथ विज्ञापनों को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं. कभी-कभी उन्हें अपने विज्ञापनों के लिए ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. जैसे अक्षय कुमार, सलमान खान, शाहरु

4 1 8
Read Time5 Minute, 17 Second

Anil Kapoor Turned Down 10 Crore Pan Masala Ad: अक्सर फिल्मी सितारे अपनी फिल्मों के साथ-साथ विज्ञापनों को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं. कभी-कभी उन्हें अपने विज्ञापनों के लिए ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. जैसे अक्षय कुमार, सलमान खान, शाहरुख खान और अजय देवगन को पान मसाला के विज्ञापन करने पर कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. लेकिन हाल ही में उन तमाम स्टार्स के लिए दशकों से बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले अनिल कपूर ने एक बड़ा एग्जांपल पर सेट किया है.

दरअसल, उन्होंने हाल ही में बिना सोचे-समझे एक झटके में 10 करोड़ का पान मसाला ब्रांड का विज्ञापन करने से मना कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनिल कपूर ने 10 करोड़ रुपये का एक पान मसाला विज्ञापन ठुकरा दिया है. अनिल अपने फैंस के लिए अपनी जिम्मेदारी को लेकर काफी गंभीर रहते हैं और ऐसे में वो ऐसे प्रोडक्ट्स का प्रमोशन नहीं करते, जो उनके फैंस की सेहत के लिए हानिकारक हो. वे एक हेल्दी लाइफस्टाइल को बढ़ावा देने के लिए जाने जाते हैं और उनके लिए पैसों से ज्यादा अपने सिद्धांत महत्वपूर्ण हैं.

अनिल कपूर ने सेट किया एक बड़ा एग्जांपल

अनिल अब अपने ब्रांड एंडोर्समेंट में भी बहुत सोच-समझकर चयन कर रहे हैं, ये सुनिश्चित करते हुए कि जिन प्रोडक्ट्स का वे प्रमोशन करते हैं, वे उनके मूल्यों के अकॉर्डिंग ही हों. अनिल कपूर के एक करीबी दोस्त ने बताया, 'एक फेमस पान मसाला कंपनी ने उन्हें अच्छा ऑफर दिया था, लेकिन उन्होंने उसे मना कर दिया. अनिल कपूर अपने फैंस के लिए जिम्मेदारी महसूस करते हैं और ऐसे प्रोडक्ट्स का विज्ञापन नहीं करना चाहते जो लोगों की हेल्थ पर बुरा असर डाल सकते हैं, चाहे उन्हें इसके लिए कितना भी पैसा क्यों न मिले'.

शादी के 6 साल बाद पेरेंट्स बने प्रिंस-युविका, दिखाई बेटी की पहली झलक; दो चोटी में क्यूट लग रही एक्ट्रेस

आर माधवन भी ठुकरा चुके हैं ये ऑफर

ऐसे कई स्टार्स हैं, जिन्होंने इस तरह के प्रोडक्ट्स का प्रमोशन करने से मना कर दिया, जिनमें आर माधवन का नाम भी शामिल है. जिन्होंने अनिल कपूर से पहले पान मसाला के एक विज्ञापन करने से मना कर दिया था. इसी साल अगस्त में उन्हें एक पान मसाला ब्रांड का एंबेसडर बनने के लिए बहुत अच्छी रकम की पेशकश की गई थी. लेकिन आर माधवन ने अपने फैंस के लिए ईमानदारी बरतते हुए और अपने दर्शकों की जिम्मेदारी को ध्यान में रखते हुए इस ऑफर को स्वीकार नहीं किया. इसके अलावा भी इन स्टार्स हैं.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

कनाडा ने चीन से स्टील और एल्युमीनियम के इंपोर्ट पर लगाया 25-प्रतिशत- टैरिफ

News Flash 23 अक्टूबर 2024

कनाडा ने चीन से स्टील और एल्युमीनियम के इंपोर्ट पर लगाया 25% टैरिफ

Subscribe US Now