रेमो डिसूजा और पत्नी लिजेल के खिलाफ दर्ज हुआ केस, धोखाधड़ी का लगा आरोप

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और उनकी पत्नी लिजेल डिसूजा के खिलाफ केस दर्ज हुआ है. ये मामला धोखाधड़ी का बताया जा रहा है. जहां 11.96 करोड़ रुपये की जालसाजी की बात सामने आ रही है. शनिवार महाराष्ट्र के एक डांस ग्रुप ने थाणे जिले में पांच

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और उनकी पत्नी लिजेल डिसूजा के खिलाफ केस दर्ज हुआ है. ये मामला धोखाधड़ी का बताया जा रहा है. जहां 11.96 करोड़ रुपये की जालसाजी की बात सामने आ रही है. शनिवार महाराष्ट्र के एक डांस ग्रुप ने थाणे जिले में पांच लोगों के खिलाफ ये मामला दर्ज करवाया है. चलिए बताते हैं आखिर क्या मामला है और रेमो डिसूजा पर क्या आरोप लगे हैं.

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, 26 साल के डांसर और उसके ग्रुप ने शनिवार को मामला दर्ज करवाया है. ये केस मीरा रोड पुलिस स्टेशन में 16 अक्टूबर को दर्ज हुआ है. जिसमें लिजेल डिसूजा, रेमो डिसूजा और 5 अन्य लोगों के नाम दर्ज है.

क्या केस है पुलिस ने इन लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 465 (जालसाजी), 420 (धोखाधड़ी) और अन्य संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया था. अभी तक इस मामले पर कोरियोग्राफर का रिएक्शन सामने नहीं आया है.

रेमो डिसूजा पर क्या आरोप लगे हैं केस के मुताबिक, शिकायतकर्ता और उनके ग्रुप ने आरोप लगाया है कि कोरियोग्राफर और बाकी लोगों ने मिलकर उनके साथ धोखाधड़ी की यै. साल 2018 से जुलाई 2024 के बीच में कथित रूप से धोखा दिया है. डांस ग्रुप एक टीवी शो में नजर आया था. उस ग्रुप ने ट्रॉफी भी जीती थी. नेशनल टेलिविजन पर ऐसा दिखाया गया कि पूरे ग्रुप ने 11.96 करोड़ रुपये की राशि प्राइज मनी के रूप में जीती है. लेकिन असल में तो ग्रुप को पैसे मिले ही नहीं.

फिलहाल पुलिस का रिएक्शन भी सामने आया है. जहां एक अधिकारी ने अन्य आरोपियों के नाम बताए. ओम प्रकाश शंकर चौहान, रोहित जाधव और फ्रेम प्रोडक्शन कंपनी, विनोद राउत और रमेश गुप्ता के नाम भी ग्रुप ने अपनी शिकायत में लिखवाए हैं. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ऐसी क्राइम-कॉमेडी न देखी होगी पहले, इसकी कहानी तो बस फाड़ ही देगी दिमाग, OTT पर आते ही बन गई नंबर 4

15 साल से डांस शो के जज हैं रेमो कोरियोग्राफर होने के अलावा रेमो डिसूजा ने कई रियलिटी शो को जज किया है. वह बतौर जज खूब फेमस भी हैं. वह डांस इंडिया डांस , झलक दिखला जा, डांस के सुपरस्टार्स, डांस प्लस, डांस चैंपियंस, इंडियाज बेस्ट डांसर, डीआईडी लिटिल मास्टर और डीआईडी सुपर मॉम्स जैसे शो में जज रह चुके हैं.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Karwa Chauth 2024 Date Moonrise Time: करवा चौथ का व्रत कल, जानें चांद निकलने का समय और पूजा का शुभ मुहूर्त

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now