शादी के 12 साल बाद मां बनने वाली हैं राधिका आप्टे, इवेंट में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Radhika Apte Pregnancy: इस समय बॉलीवुड की तमाम बड़ी एक्ट्रेसे फैंस को गुड न्यूज दे रही हैं. दीपिका पादुकोण और मसाबा गुप्ता ने भी इसी साल अपने पहले बच्चे का स्वागत किया और ये खुशखबरी अपने फैंस के साथ भी शेयर की. अब बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस जल्द ही

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

Radhika Apte Pregnancy: इस समय बॉलीवुड की तमाम बड़ी एक्ट्रेसे फैंस को गुड न्यूज दे रही हैं. दीपिका पादुकोण और मसाबा गुप्ता ने भी इसी साल अपने पहले बच्चे का स्वागत किया और ये खुशखबरी अपने फैंस के साथ भी शेयर की. अब बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं और वो हैं बॉलीवुड से लेकर ओटीटी पर अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली राधिका आप्टे. इतना ही नहीं, राधिका शादी के 12 साल बाद पहली बार मां बनने जा रही हैं. ये खुशखबरी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

दरअसल, हाल ही में राधिका एक इवेंट का हिस्सा बनीं. जहां एक्ट्रेस ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं. उनकी तस्वीरें देख काफी खुश नजर आ रही हैं. साथ ही उनको इस गुड न्यूज के लिए खूब सारी बधाई दे रहे हैं. ‘पैडमैन’, 'सेक्रेड गेम्स', 'घोउल', 'ओके कंप्यूटर', 'रात अकेली है', 'लस्ट स्टोरीज', 'मोनिका, ओ माई डार्लिंग' और 'मेड इन हेवन सीज़न 2’ जैसी फिल्मों और सीरीज में नजर आने वाली एक्ट्रेस ने ये गुड न्यज अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी.

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

राधिका आप्टे ने दी फैंस को गुड न्यूज

हाल ही में एक्ट्रेस ने बीएफआई (BFI) लंदन फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर अपने बेबी बंप को स्टाइलिश तरीके से फ्लॉन्ट करके ये गुड न्यूज दी. इसे देखकर सभी हैरान रह गए. इसी फेस्टिवल में उनकी फिल्म ‘सिस्टर मिडनाइट’ का प्रीमियर भी हुआ. राधिका आप्टे ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर की, जिनमें वो एक ऑफ शोल्डर ब्लैक शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में उनका बेबी बंप भी साफ नजर आ रहा है. एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का खूबसूरत नूर भी साफ देखा ज सकता है.

कौन हैं निकिता पोरवाल? जिन्होंने जीता ‘फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2024’ का खिताब; ऐश्वर्या राय को मानती हैं प्रेरणा

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

12 साल बाद मां बनने जा रहीं राधिका आप्टे

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर कई सेलेब्स और फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. विजय वर्मा ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आप्टे'. इसके अलावा, रवि दुबे और मृणाल ठाकुर समेत कई और सेलेब्स ने भी एक्ट्रेस को शुभकामनाएं दीं. बता दें, राधिका ने 2012 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और ब्रिटिश म्यूजिक कंपोजर बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी. अब एक्ट्रेस शादी के 12 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रही हैं. अगर राधिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड के अलावा साउथ, मराठी, इंग्लिश और बंगाली फिल्मों में भी काम किया है.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Kota Student Death: कोटा में यूपी के NEET UG के छात्र ने की आत्महत्या, कमरे में नहीं लगा था एंटी हैंगिंग डिवाइस

पीटीआई, कोटा (राजस्थान)। राजस्थान के कोटा में छात्रों की आत्महत्या का मामला रूकने का नाम नहीं ले रहा है। अब तक NEET PG, NEET UG के कई छात्र आत्महत्या कर चुके हैं।

ताजा मामला आज फिर कोटा से सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार, कोटा में नीट

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now