राहुल, टीना और अंजलि....याद है, करण जौहर की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को हुए 26 साल

Khuch Khuch Hota Hai 26 Years: शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर 'कुछ कुछ होता है' को रिलीज हुए 26 साल हो गए हैं. ये फिल्म 16 अक्टूबर, 1998 में आई थी. इस दिन को और भी खास बनाने के लिए फिल्म मेकर करण ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. इस

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

Khuch Khuch Hota Hai 26 Years: शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर 'कुछ कुछ होता है' को रिलीज हुए 26 साल हो गए हैं. ये फिल्म 16 अक्टूबर, 1998 में आई थी. इस दिन को और भी खास बनाने के लिए फिल्म मेकर करण ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो कई अनसीन फोटोज है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

लिखा दिल छू लेने वाला कैप्शन इस वीडियो के साथ करण जौहर ने एक कैप्शन भी लिखा है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस कैप्शन में लिखा- 'कूल नेक चेन, नियॉन शर्ट, पिंक हेड बैंड, केवल डांस के साथ समर कैंप, टूटे तारों की कामना, बास्केटबॉल में धोखा, दोस्ती जो प्यार में बदल जाती है और ऐसे किरदार जो समय और उससे आगे भी जीते हैं.'

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

बतौर निर्देशक पहली मूवी इसके साथ ही करण ने 1998 की इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म के 26 साल पूरे होने पर एक भावुक नोट भी शेयर किया. करण ने कहा- 'एक निर्देशक के तौर पर ये मेरी पहली फिल्म, जो सेट पर सबसे बेहतरीन कास्ट और क्रू के साथ, आपके पहले दिन के उस एहसास को जीवित रखता है...26 साल बाद भी.' करण जौहर के इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं.

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

कई अवॉर्ड मिले 'कुछ कुछ होता है' में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी लीड रोल में थे. वहीं, सलमान खान गेस्ट रोल में थे. इस फिल्म ने कई अवॉर्ड जीते, जिसमें बेस्ट पॉपुलर फिल्म का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी शामिल है. इसके साथ ही फिल्म ने 8 फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीते, जिसमें करण जौहर को बेस्ट डायरेक्टर, शाहरुख को बेस्ट एक्टर और काजोल को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया था. वहीं रानी मुखर्जी इस फिल्म में टीना के किरदार के जरिए दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ने में कामयाब रही थीं, जिसने बेस्ट को एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था.

इनपुट- एजेंसी

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

साहित्य आजतक 2024: फिर लौट रहा शब्द-सुरों का महाकुंभ, यहां करें रजिस्ट्रेशन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now