रकुल प्रीत सिंह ने बिना बेल्ट के उठाया 80 Kg वजन तो पीठ में लगी चोट, अब ऐसा है तबीयत

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे 2' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इस बीच वर्कआउट के दौरान उन्हें चोट लग गई थी. डेडलिप्ठ के उठाने के चलते उन्हें चोट का सामना करना पड़ा. अब उन्होंने बताया है कि वह कैसी है

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे 2' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इस बीच वर्कआउट के दौरान उन्हें चोट लग गई थी. डेडलिप्ठ के उठाने के चलते उन्हें चोट का सामना करना पड़ा. अब उन्होंने बताया है कि वह कैसी हैं.

जिम में वर्कआउट सेशन के दौरान 80 किलो वजन डेडलिफ्ट में उठाने के कारण उनकी पीठ पर चोट लग गई. एक्ट्रेस पिछले एक हफ्ते से अधिक समय से बिस्तर पर आराम कर रही हैं और कहा जा रहा है कि इससे उनकी सेहत में सुधार है. साथ में दर्द में भी पहले से आराम है.

80 किलो की डेडलिफ्ट सूत्रों ने एक्ट्रेस का हालचाल बताया कि 'रकुल पिछले कुछ दिनों से बिस्तर पर आराम कर रही हैं और स्थिति काफी गंभीर रह चुकी है. यह सब 5 अक्टूबर की सुबह शुरू हुआ, जब रकुल अपना वर्कआउट कर रही थीं. उन्होंने बिना बेल्ट पहने 80 किलो की डेडलिफ्ट की, जिसके परिणामस्वरूप उनकी पीठ में ऐंठन हो गई.'

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

डॉक्टर ने उन्हें आराम करने का सुझाव दर्द और ऐंठन के बाद डॉक्टर ने उन्हें आराम करने का सुझाव दिया है. सूत्र ने आगे बताया कि इसके बावजूद उन्होंने अपनी कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए 2 दिनों तक मांसपेशियों को आराम देने वाली दवा लेकर 'दे दे प्यार दे 2' की शूटिंग जारी रखी.

'वो वांगा के रणबीर से भी बड़ा 'एनिमल'....', लॉरेंस बिश्नोई पर बोले राम गोपाल वर्मा, बोले- सलमान खान को देना चाहिए काउंटर जवाब

क्या हुआ था रकुल प्रीत सिंह को चोट के कारण उनकी एल4, एल5 और एस1 नसें जाम हो गई थीं. जैसे ही उनका बीपी कम हुआ, उन्हें पसीना आने लगा और उन्हें बिस्तर पर सुलाया गया और मांसपेशियों को आराम देने वाली दवाओं के साथ इंजेक्शन भी देना पड़ा.

इनपुट: एजेंसी

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Gujarat News: कांडला की केमिकल फैक्ट्री में बड़ा हादसा, जहरीली गैस की चपेट में आने से पांच कर्मचारियों की मौत

जेएनएन, कांडला। गुजरात के कच्छ जिले के कांडला में इमामी एग्रो प्लांट में एक सुपरवाइजर समेत पांच कर्मचारियों की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब वे एक केमिकल टैंक की सफाई कर रहे थे। शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, फैक्ट्री में केमिकल टैंक की सफाई करते स

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now