एकदम चकाचक है रणबीर कपूर का नया हेयरस्टाइल, फैंस बोले- ये पक्का धूम 4 का लुक है

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर एक बार फिर न्यू हेयरस्टाइल को लेकर चर्चा में हैं. 'एनिमल' में रफ टफ लुक हो या 'अजब प्रेम की गजब कहानी' का सॉफ्ट लुक, हर बार वह फैंस को इंप्रेस करने में कामयाब होते हैं. इसी राह में अब वह एक और 'झक्कास लुक' में नजर आए हैं.

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर एक बार फिर न्यू हेयरस्टाइल को लेकर चर्चा में हैं. 'एनिमल' में रफ टफ लुक हो या 'अजब प्रेम की गजब कहानी' का सॉफ्ट लुक, हर बार वह फैंस को इंप्रेस करने में कामयाब होते हैं. इसी राह में अब वह एक और 'झक्कास लुक' में नजर आए हैं. चलिए दिखाते हैं रणबीर कपूर का नया लुक.

सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने 'एनिमल' स्टार के नए हेयरकट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इस बार एक्टर का लुक बिल्कुल डिफरेंट और अट्रैक्टिव है.

रणबीर कपूर का नया हेयरस्टाइल हकीम ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर सुपरस्टार के साथ तीन तस्वीरें साझा की. पहली तस्वीर में रणबीर की एक छोटी सी झलक भर है, जिसमें उनके छोटे-छोटे सिल्की बाल चमक रहे हैं. दूसरी तस्वीर में एक्टर का क्लोजअप और तीसरी तस्वीर में सुपरस्टार हकीम के साथ मिरर सेल्फी है.

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim)

क्या धूम 4 के लिए है ये लुक? हकीम ने कैप्शन में लिखा 'हॉटनेस अलर्ट! रणबीर कपूर…' हकीम द्वारा तस्वीरें पोस्ट किए जाने के बाद से फैंस स्टार के नए लुक पर जमकर तारीफ करते नजर आए. देखते ही देखते कमेंट सेक्शन भर गया. एक फैन ने लिखा 'धूम 4'. वहीं, दूसरे ने लिखा 'क्या यह धूम के लिए है.'

धूम 4 में रणबीर कपूर हाल में ही एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि रणबीर 'धूम' फ्रैंचाइजी के मोस्ट अवेटेड अगले पार्ट 'धूम 4' में धांसू लुक में नजर आएंगे. वहीं, खबर यह भी है कि अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा जय और अली के रूप में वापसी नहीं कर रहे हैं.

एक्शन थ्रिलर 'धूम' एक्शन थ्रिलर 'धूम' फ्रैंचाइजी की पहली किस्त साल 2004 में रिलीज हुई थी. संजय गढ़वी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम, के साथ उदय चोपड़ा, ईशा देओल और रिमी सेन भी अहम रोल में नजर आए थे.

धूम 2 वहीं, दूसरा पार्ट 'धूम 2 बैक इन एक्शन' नाम से 2006 में रिलीज हुआ था. फिल्म में ऋतिक रोशन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, बिपाशा बसु और उदय चोपड़ा अहम रोल में नजर आए थे. 'धूम' सीरीज की तीसरी फिल्म में आमिर खान दिखे थे.

इनपुट: एजेंसी

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

भारत से रिश्ते खराब करने का दांव पड़ेगा उल्टा, जानें ट्रूडो ने इस बार कर दी कौन सी बड़ी गलती

नई दिल्ली: कनाडा और भारत के बीच डिप्लोमेटिक तनाव चरम पर है। कनाडा ने जिस तरह भारत पर आरोप लगाए भारत ने भी कनाडा को उसकी ही भाषा में जवाब दिया। जानकारों का कहना है कि कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो जिस तरह की भाषा बोल रहे हैं और जो बातें सार्वजनिक म

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now