Singham Again में अजय देवगन ने ली सबसे मोटी फीस, अक्षय कुमार भी नहीं रहे पीछे

Singham Again Starcast Fees: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'सिंघम अगेन' का जब से ट्रेलर लॉन्च हुआ है, तब से फैंस का एक्साइटमेंट हाई लेवल पर है. ये मस्टीस्टारर फिल्म अपने ट्रेलर में ऐसा धमाल मचा गई कि फिल्म का फैंस बेसब्री से इं

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

Singham Again Starcast Fees: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'सिंघम अगेन' का जब से ट्रेलर लॉन्च हुआ है, तब से फैंस का एक्साइटमेंट हाई लेवल पर है. ये मस्टीस्टारर फिल्म अपने ट्रेलर में ऐसा धमाल मचा गई कि फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 1 नवंबर को थिएटर में रिलीज होने वाली फिल्म में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह और रवि किशन के अलावा अर्जुन कपूर भी हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कि इस सितारों से सजी फिल्म के लिए बॉलीवुड सेलेब्स ने मेकर्स से कितनी फीस वसूली.

अजय देवगन हमारी सहयोगी वेब साइट Bollywoodlife में छपी खबर के मुताबिक मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन ने इस फिल्म के लिए सबसे तगड़ी फीस ली है. एक्टर ने 35 करोड़ लिए हैं. खास बात है कि एक्टर इस फिल्म को को-प्रोड्यूस भी कर रहे हैं.

करीना कपूर इस फिल्म के ट्रेलर से साफ है कि करीना इसमें अजय देवगन की वाइफ के किरदार में हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए करीना 10 करोड़ ले रही हैं.

अर्जुन कपूर इस फिल्म में अर्जुन कपूर खूंखार विलेन के रोल में हैं. खबरों की मानें को इस भयानक किरदार के लिए एक्टर 6 करोड़ ले रहे हैं.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सिंघम की इस फ्रेंचाइजी फिल्म में इस बार दीपिका पादुकोण भी हैं. खबरों की मानें तो दीपिका 6 करोड़ तो वहीं रणवीर सिंह इसके लिए 10 करोड़ ले रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ खबरों की मानें तो इस मूवी के लिए टाइगर श्रॉफ 3 करोड़ मेकर्स से वसूल रहे हैं. इसमें वो पुलिस ऑफिस के रोल में है और धमाकेदार एक्शन अवतार में नजर आए.

अक्षय कुमार सिंघम अगेन में अक्षय कुमार बतौर कैमियो अवतार में है. लेकिन इस कैमियो के लिए भी खिलाड़ी कुमार ने इतनी मोटी रकम वसूली है जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. खबरों की मानें तो एक्टर ने 20 करोड़ लिए हैं.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

हरियाणा में ओवर कॉन्फिडेंट हो गई थी कांग्रेस: शिवसेना (UBT) नेता संजय राउत

News Flash 09 अक्टूबर 2024

हरियाणा में ओवर कॉन्फिडेंट हो गई थी कांग्रेस: शिवसेना (UBT) नेता संजय राउत

Subscribe US Now