विक्रांस मैसी की इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी शनाया कपूर? अगले साल देगी दस्तक

Shanaya Kapoor Debut With Vikrant Massey: एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर बड़े पर्दे पर आने से पहली अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बटोर चुकी हैं. उनके फैंस उनको बेहद पसंद करते हैं और उनके डेब्यू का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसको ले

4 1 11
Read Time5 Minute, 17 Second

Shanaya Kapoor Debut With Vikrant Massey: एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर बड़े पर्दे पर आने से पहली अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बटोर चुकी हैं. उनके फैंस उनको बेहद पसंद करते हैं और उनके डेब्यू का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसको लेकर वो काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई थीं. इस बीच खबर आ रही है कि शनाया कथित तौर पर '12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी के साथ म्यूजिकल ड्रामा फिल्म ‘आंखों की गुस्ताखियां’ में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली हैं.

जो रस्किन बॉन्ड की लघु कहानी ‘द आइज हैव इट’ पर आधारित है. पीपिंग मून की एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्टारकिड एक थिएटर कलाकार की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जबकि विक्रांत एक अंधे संगीतकार की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' और 'अपहरण' जैसी फिल्मों के लिए मशहूर डायरेक्टर संतोष सिंह इस फिल्म को डायरेक्टर करेंगे, जिसकी कहानी निरंजन अयंगर और मानसी बागला जैसे बड़े लेखकों ने लिखी है. ये कहानी लोगों के बीच बनने वाले रिश्तों के जटिलताओं को दिखाती है.

क्या विक्रांस मैसी की फिल्म से करेंगी डेब्यू?

जिसमें दया, सहनशीलता, आजादी, इच्छाएं और खुद पर भरोसा करना शामिल है. बेहतरीन म्यूजिक बैकग्राउंड के साथ, मुख्य किरदारों की इमोशन से भरे सफर को और गहराई से दर्शकों के सामने रखा जाएगा, जो इसे और खास बना देता है. हालांकि, अभी तक इसको लेकर कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है. खास बात ये भी है कि 'फोरेंसिक' की रीमेक के बाद इस संतोष सिंह के साथ विक्रांत के साथ ये दूसरा प्रोजेक्ट होगा. बताया जा रहा है कि कथित तौर पर शनाया और विक्रांत इस महीने के आखिर में मसूरी में इसकी शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर होगा बड़ा धमाका, आपस में टकराएंगे 'सिंघम' और 'रूह बाबा'; फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

साउथ डेब्यू दे चुकी हैं शानाय कपूर

इसके बाद, अगले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई और यूरोप में होगी. फिल्म को 2025 रिलीज करने की प्लानिंग की जा रही है. जैसा की हमे पहले भी बताया कि अभी इस फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. ये फिल्म शनाया की दूसरी फिल्म होगी. इससे पहले उन्होंने तेलुगु-मलयालम फिल्म 'वृषभा' में साउथ सुपरस्टार मोहनलाल के साथ काम किया था. इस फिल्म का निर्देशन नंद किशोर ने किया है. इसमें मीका श्रीकांत, रामचंद्र राजू, ज़हरा एस खान और रागिनी द्विवेदी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.

पहले टल गया था शनाया बॉलीवुड डेब्यू

बता दें, ‘आंखों की गुस्ताखियां’ से पहले शनाया कपूर स्टारकिड्स को बड़े पर्दे पर लॉन्च करने के लिए पहचाने जाने वाले निर्माता करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म 'बेधड़क' से डेब्यू करने वाली थी, जिसमें उनके साथ 'किल' एक्टर लक्ष्य और 'कॉल मी बे' एक्टर गुरफतेह परीजादा भी डेब्यू करने वाले थे. हालांकि, किन्हीं कारणों के चलते इस प्रोजेक्ट को स्थगित कर दिया गया था. वे जाहिर तौर पर धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' वेब सीरीज में भी नजर आएंगी, जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Jharkhand Politics: चंपई के जाने के बाद झामुमो ने कोल्हान में झोंकी ताकत, हेमंत सोरेन ने बनाई नई रणनीति

वेंकटेश्वर राव, जमशेदपुर। पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन के भाजपा में जाने के बाद झामुमो ने कोल्हान में पूरी ताकत झोक दी है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन इस दौरान पांच बार कोल्हान का दौरा कर चुके हैं। इस दौरान उन्होंने सभाओं को संबोधित किया। इन सभाओं के

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now