Bigg Boss 18 में सलमान की फीस जान कहीं मुंह को ना आ जाए कलेजा, ले रहे इतनी तगड़ी!

Salman Khan Fees Bigg Boss 18: 'बिग बॉस' जब भी आता है तो शो के कंटेस्टेंटे्स के अलावा शो के होस्ट सलमान खान अपनी फीस की वजह से सुर्खियों में छा जाते हैं. हमेशा की तरह इस साल भी दबंग खान 'बिग बॉस सीजन 18' में अपनी फीस को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

Salman Khan Fees Bigg Boss 18: 'बिग बॉस' जब भी आता है तो शो के कंटेस्टेंटे्स के अलावा शो के होस्ट सलमान खान अपनी फीस की वजह से सुर्खियों में छा जाते हैं. हमेशा की तरह इस साल भी दबंग खान 'बिग बॉस सीजन 18' में अपनी फीस को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में हैं. खबरों की मानें तो एक्टर इस बार इतनी तगड़ी रकम वसूल रहे हैं कि वो टीवी के हाईएस्ट पेड एक्टर बन गए हैं.

क्या एक महीने के ले रहे 60 करोड़? रविवार को घड़ी का काटा 9 पर आते ही 'बिग बॉस सीजन 18' शुरू हो जाएगा. ये वो पल है जिसका सलमान खान और बिग बॉस के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.इस बीच हर जिंदगी वेब साइट की रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान ने इस शो को होस्ट करने के करीबन 60 करोड़ रुपये एक महीने के वसूल रहे हैं.

कोई ऐसी वैसी नहीं...सलमान खान को शादी के लिए चाहिए भगौड़ी लड़की, सुनते ही शॉक्ड हो गए महाराज अनिरुद्धाचार्य

60 नहीं 250 क्या है खेल? वहीं हिंदुस्तान टाइम्स के 'बिग बॉस' के प्रोडक्शन हाउस से जुड़े सूत्रों ने बताया कि उनकी ये फीस पर एपिसोड और कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक होगी. यानी कि फाइनल फीगर 60 करोड़ के आसपास हो सकता है. सूत्रों ने ये भी बताया कि अगर सीजन 15 हफ्ते तक चलेगा बाकी पिछले सीजन की तरह, तो सलमान खान को करीबन 250 करोड़ के आसपास फीस टोटल हो सकती है.

टीवी के हैं बिगेस्ट स्टार सलमान खान 'बिग बॉस' को बीते कई सालों से होस्ट कर रहे हैं. हालांकि इस शो को अरशद वारसी और अमिताभ बच्चन भी होस्ट कर चुके हैं. लेकिन लंबे वक्त से फिलहाल सलमान ही शो के होस्ट हैं. पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि वो शायद इस बार शो को होस्ट ना करें. लेकिन सारी खबरें अफवाह साबित हुईं और इस बार भी शो की कमान दबंग खान के हाथ में ही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमिताभ बच्चन 'केबीसी 16' के लिए 5 करोड़ पर एपिसोड फीस ले रहे हैं.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Jaisalmer: पानी की टंकी के अंदर मिले दो लापता बच्चों के शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

पीटीआई, जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर में दो लापता बच्चों के शव उनके घर के पास खाली पड़े एक घर की पानी की टंकी के अंदर मिले। समाचार एजेंसी पीटीआई ने पुलिस के हवाले से रविवार को घटना की जानकारी दी।

जानकारी के अनुसार बाबर मगरा इलाके के निवासी

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now