गोविंदा से अस्पताल मिलने पहुंची बहू कश्मीरा शाह और भाई कीर्ति कुमार; VIDEO वायरल

Kashmira Shah Reached Hospital To Meet Govinda: मंगलवार को तड़के सुबह पौने 5 बजे बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के साथ एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें उनके पैर में गोली लग गई. ये गोली उनकी अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से लगी है. इस हादसे के तुरंत बाद ही एक्टर को अस

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

Kashmira Shah Reached Hospital To Meet Govinda: मंगलवार को तड़के सुबह पौने 5 बजे बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के साथ एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें उनके पैर में गोली लग गई. ये गोली उनकी अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से लगी है. इस हादसे के तुरंत बाद ही एक्टर को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. मौके पर पुलिस ने भी पहुंच कर उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर को अपने कब्जे में ले लिया. इस वक्त अस्पताल में उनका परिवार और पत्नी सुनीता आहूजा मौजूद है.

इसी बीच उनकी बहू और कॉमेडियन-एक्टर कृष्णा अभिषेक के पत्नी कश्मीरा शाह गोविंदा से मिलने अस्पताल पहुंची. हालांकि, इस दौरान वो अकेले नजर आईं. जहां मीडिया ने उन्हें घेर लिया और सवाल जवाब करने लगी. लेकिन एक्ट्रेस गाड़ी में से निकल कर सीधा अस्पताल में अंदर चली गईं. ये वीडियो वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. वीडियो में एक्ट्रेस हल्के रंग के कुर्ते और खुले बालों में नजर आ रही हैं. साथ ही उनके फेस पर थोड़ी गंभीरता भी देखने को मिल रही है.

भाई कीर्ति कुमार भी मिलने पहुंचे

बहू कश्मीरा शाह के अलावा गोविंदा के भाई कीर्ति कुमार भी उनसे मिलने क्रिटिकेयर अस्पताल पहुंचे. हालांकि, गोविंदा की हालत अब स्थिर बताई जा रही है. उनके मैनेजर के मुताबिक, उनके पैर में गोली लगी है और फिलहाल वो खतरे से बाहर हैं. पुलिस के मुताबिक, गोविंदा के पास एक लाइसेंसी रिवॉल्वर है, जिससे गलती से गोली चल गई. बताया जा रहा है कि रिवॉल्वर का लॉक खुला हुआ था और जैसे ही वो नीचे गिरी, गोली चल गई, जो सीधे उनके पैर में जा लगी. ये घटना सुबह करीब 4:45 बजे की है, जब ने एयरपोर्ट के लिए निकल रहे थे.

आज तक कोई नहीं तोड़ पाया 'हीरो नंबर 1' का ये रिकॉर्ड, एक साथ साइन की थीं 70 फिल्में; ठुकराए थे 100 करोड़ों के प्रोजेक्ट्स

'मैं ठीक हूं, गोली निकाल दी गई है...' - गोविंदा

इसी बीच गोविंदा ने खुद ZEE NEWS के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में बताया कि अब वो ठीक हैं. उन्होंने अपने फैंस और डॉक्टरों का शुक्रिया अदा किया. कांपती हुई आवाज में गोविंदा ने अपने फैंस के लिए एक ऑडियो मैसेज भेजा, जिसमें उन्होंने कहा, 'नमस्कार, प्रणाम... मैं गोविंदा हूं. आप सभी के आशीर्वाद, माता-पिता के आशीर्वाद और गुरु की कृपा से अब ठीक हूं. मुझे गोली लगी थी, लेकिन अब वो निकाल दी गई है. मैं यहां के डॉक्टर्स का और आपकी दुआओं का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं. आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद'.

अस्पताल के बाहर तैनात की भारी सिक्योरिटी

साथ ही अस्पताल के बाहर भारी सिक्योरिटी का पूरा इंतजाम किया गया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को देखा जा सकता है.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Himachal Disaster: किन्नौर के निगुलसरी में हाइवे पर फिर धंसी जमीन, किन्नौर का संपर्क टूटा; लोगों की बढ़ी परेशानी

संवाद सूत्र, भावानगर। Himachal Landslide News:जनजातीय जिला किन्नौर के निगुलसरी में राष्ट्रीय राजमार्ग-5 एक बार फिर ध्वस्त हो गया है। निगुलसरी में भूस्खलन वाले क्षेत्र में भावानगर की ओर 70 मीटर सड़क बुरी तरह धंस गई है। इससे राष्ट्रीय राजमार्ग-5 पर

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now