IIFA 2024 में अवॉर्ड न मिलने पर जमकर भड़के डायरेक्टर, बेइज्जत करने का लगाया आरोप

Hemanth Rao Slams IIFA 2024 For Disrespect: हाल ही में अबू धाबी में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा देखने को मिला. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर साउथ सिनेमा के बड़े-बड़े स्टार्स IIFA अवॉर्ड्स 2024 में शामिल हुए. इस इवेंट ने अबू धाबी की रौनक बढ़ा दी और

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

Hemanth Rao Slams IIFA 2024 For Disrespect: हाल ही में अबू धाबी में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा देखने को मिला. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर साउथ सिनेमा के बड़े-बड़े स्टार्स IIFA अवॉर्ड्स 2024 में शामिल हुए. इस इवेंट ने अबू धाबी की रौनक बढ़ा दी और सितारों की मौजूदगी ने इसे और खास बना दिया. IIFA अवॉर्ड्स में सभी ने शानदार परफॉर्मेंस दी और इंडस्ट्री के बेस्ट कलाकारों और निर्देशकों को सम्मानित किया गया. लेकिन इसी बीच कन्नड़ फिल्म निर्देशक हेमंथ एम राव ने आईफा 2024 के आयोजकों पर ठीक से मैनेजमेंट न करने का आरोप लगाया है.

उन्होंने कहा कि इस मिसमैनेजमेंट की वजह से वहां आने वाले लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ी. उनके मुताबिक, आयोजन में ढंग की अरेंजमेंट्स नहीं थी, जिससे सभी के लिए इनकन्वीनियंस हुई. हेमंथ राव ने IIFA 2024 के ऑर्गनाइजर्स पर मिसमैनेजमेंट और वहां मौजूद लोगों को परेशान करने का आरोप लगाया है. हेमंथ, जिनकी फिल्म 'सप्त सागरदाचे एलो - साइड ए' को नॉमिनेट किया गया था, ने अबू धाबी के यास द्वीप पर हुए इस अवॉर्ड शो में अपना खराब एक्सपीरियंस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर शेयर किया.

अवॉर्ड न मिलने पर भड़के कन्नड़ डायरेक्टर हेमंथ राव

उन्होंने अपने एक्सपीरियंस को 'बेइज्जती' जैसा बताया और शो के खराब आयोजन को लेकर काफी नाराजगी जताई. हेमंथ राव ने बताया कि नॉमिनेटेड लोगों और विनर्स को ऐसे इवेंट्स में आमतौर पर हवाई सफर के लिए बुलाना और उनकी मेजबानी करना सामान्य है और यही उनके साथ भी हुआ. उन्हें और उनके म्यूजिक डायरेक्टर चरण राज को इवेंट के लिए अबू धाबी भेजा गया. लेकिन, सुबह 3 बजे तक इवेंट में रहने के बावजूद, उन्हें कोई अवॉर्ड नहीं मिला. राव ने कहा कि उन्हें दूसरे नॉमिनेटेड लोगों के जीतने से कोई परेशानी नहीं है, लेकिन उन्होंने इसे समय की पूरी बर्बादी बताते हुए अपनी निराशा जाहिर की.

'बाप बन गया रे...!' पिता बनने के 20 दिन बाद पहली बार नजर आए रणवीर सिंह, चेहरे पर झलकती खुशी ने जीत लिया फैंस का दिल

डायरेक्टर हेमंथ राव ने जाहिर की नाराजगी

थारुन सुधीर ने 'कटेरा' फिल्म के लिए बेस्ट डायरेक्टर (कन्नड़) का अवॉर्ड जीता. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'IIFA का पूरा एक्सपीरियंस बहुत ही परेशान करने वाला और अपमानजनक था. मैं इस इंडस्ट्री में एक दशक से ज्यादा समय से हूं और ये अवॉर्ड फंक्शन में मेरा पहला नहीं है. पहले भी ऐसा होता रहा है कि विनर्स को फ्लाइट से बुलाया जाता है और उनका स्वागत किया जाता है. उदाहरण के लिए, मैं सुबह 3 बजे तक वहां बैठा रहा और फिर मुझे पता चला कि कोई अवॉर्ड नहीं है. मेरे म्यूजिक डायरेक्टर चरण राज के साथ भी यही हुआ'.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Gujarat: द्वारका में डिवाइडर से टकराकर दूसरी लेन में पहुंची बस, तीन वाहनों से टकराने से पांच की मौत

पीटीआई, देवभूमि द्वारका। गुजरात के द्वारका के पास एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक बस डिवाइडर से टकराकर दूसरी लेन में पहुंच गई और इस दौरान दो कारों और एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन बच्चों सहित कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और 14

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now