दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में पहली बार पहुंची मां-बहन, सिंगर ने पब्लिक में लगाया गले

Diljit Dosanjh Introduces His Mother First Time: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ भले ही खूब लाइमलाइट में रहते हैं, लेकिन वो अपने परिवार को हमेशा खबरों और लाइमलाइट से दूर रखते हैं. फैंस को आजतक ये नहीं पता कि क्या सच में सिंगर शादीशुदा है या नह

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

Diljit Dosanjh Introduces His Mother First Time: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ भले ही खूब लाइमलाइट में रहते हैं, लेकिन वो अपने परिवार को हमेशा खबरों और लाइमलाइट से दूर रखते हैं. फैंस को आजतक ये नहीं पता कि क्या सच में सिंगर शादीशुदा है या नहीं, उनके बच्चे है या नहीं. इसके अलावा उनके माता-पिता के बारे में भी ज्यादातर फैंस नहीं जानते. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लेकर ये दावा किया जा रहा है कि ये उनकी मां का वीडियो है.

जी हां, फाइनली दिलजीत दोसांझ ने आखिरकार अपने परिवार को दुनिया के सामने पेश कर ही दिया है. सिंगर इन दिनों अपने टूर पर हैं, जिन्होंने मैनचेस्टर में हुए अपने हालिया कॉन्सर्ट में अपनी मां और बहन को अपने फैंस से मिलवाया. हर कोई इस वीडियो को देखकर हैरान रह गया. दिलजीत कई सालों से अपने परिवार को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहे हैं. हालांकि इस साल की शुरुआत में उन्होंने अपने परिवार के बारे में कुछ बातें जरूर की थीं, लेकिन उन्होंने उनकी पहचान को छिपा कर रखा था.

दिलजीत ने पहली बार मां से करवाया इंट्रोड्यूस

लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद ऐसा लगता है कि वे अपने परिवार को सबके सामने लाने के लिए तैयार हैं. हाल ही में वायरल हो रहे वीडियो पर दिलजीत दोसांझ अपनी मां और बहन को गले लगाते नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने उनके लिए इमोशनल होकर अपने गाने 'हस्स हस्स' की लाइनें भी गाईं, 'दिल तेनु दे दित्ता मैं तां सोनेया, जान तेरे कदम च राखी होई ए'. इस दौरान उन्होंने अपनी मां सुखविंदर कौर को इंट्रोड्यूस भी कराया. दिलजीत ने जब अपनी मां को गले लगाया और उनके सिर पर किस किया, तो उनकी आंखों से आंसू बहने लगे.

69 की उम्र में रेखा ने लूटी IIFA 2024 की महफिल, गुलाबी लहंगे में दिखाई दिलकश अदाएं; 80s के इस गाने पर डांस कर बांधा समा

मां-बहन के लिए गुनगुनाई कुछ लाइनें

इसके बाद दिलजीत ने अपनी बहन से भी फैंस को इंट्रोड्यूस कराया और कहा, 'मरना मैं तेरियां बहन च चन्न वे, सोहन तेरे प्यार दी मैं चक्की होई ए'. उन्होंने खुशी जताते हुए कहा, 'आज मेरा परिवार भी यहां है'. दिलजीत ने इस साल की शुरुआत में बताया था कि कैसे उनके माता-पिता ने बचपन नें उन्हें उनके मामा के पास भेजने का फैसला किया, जिससे उनके परिवार के साथ उनका रिश्ता कमजोर पड़ गया. रणवीर इलाहाबादिया के पॉडकास्ट पर दिलजीत ने बताया, 'जब मैं सिर्फ ग्यारह साल का था, तब मैंने अपना घर छोड़ दिया और मामा जी के साथ रहने चला गया'.

बचपन में माता-पिता ने कर दिया था दूर

उन्होंने कहा, 'मैं गांव से निकलकर शहर आ गया और लुधियाना में रहने लगा. मामा जी ने कहा, 'उसे मेरे साथ शहर भेज दो' और मेरे माता-पिता ने बिना मुझसे पूछे हामी भर दी. मेरे माता-पिता ने मुझसे कोई सलाह-मशविरा नहीं किया'. उन्होंने बताया, 'मैं एक छोटे से कमरे में अकेला रहता था. रोज स्कूल जाता था और फिर वापस आता. उस वक्त कमरे में टीवी भी नहीं था, तो मेरे पास बहुत सारा खाली समय होता था. उस समय मोबाइल फोन भी नहीं थे. इसी वजह से मैं धीरे-धीरे अपने परिवार से दूर होता चला गया'.

क्यों परिवार को लाइमलाइट से दूर रखते थे सिंगर?

दिलजीत ने कहा, 'मैं अपनी मां की बहुत इज्जत करता हूं. मेरे पापा बहुत अच्छे इंसान हैं. उन्होंने मुझसे कभी कोई सवाल नहीं किया, यहां तक कि ये भी नहीं पूछा कि मैंने कहां से पढ़ाई की है. लेकिन अब मेरा उनसे कोई खास रिश्ता नहीं रह गया है. सिर्फ पापा से ही नहीं, बल्कि बाकी सभी से भी दूरी बन गई है'. बता दें, दिलजीत ने पहले भी बताया था कि अपने करियर के शुरूआती दिनों में हुई एक घटना की वजह से उन्होंने अपने परिवार को लाइमलाइट से दूर रखने का फैसला किया था.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

J-K: कठुआ में बिगड़ी कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की तबीयत, हाथ पकड़कर ले गए पार्टी नेता

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now