सलीम खान को धमकी मिलने के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी में चूक, पकड़ा गया बाइक सवार

Negligence in Salman Khan Security: पिता सलीम खान के बाद अब सलमान खान के सुरक्षा काफिले में घुसे मोटरसाइकिल सवार के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने ये जानकारी दी.उन्होंने बताया कि यह घटना बीती रात बा

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

Negligence in Salman Khan Security: पिता सलीम खान के बाद अब सलमान खान के सुरक्षा काफिले में घुसे मोटरसाइकिल सवार के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने ये जानकारी दी.उन्होंने बताया कि यह घटना बीती रात बांद्रा में महबूब स्टूडियो और गैलेक्सी अपार्टमेंट के बीच हुई, जहां एक्टर का घर है.अभिनेता को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से कई धमकियां मिली हैं और उन्हें मुंबई पुलिस द्वारा 'वाई-प्लस' सिक्योरिटी मिली है. घटना के समय सलमान अपने घर लौट रहे थे.

पकड़ा गया बाइक सवार

पुलिस अधिकारी ने बताया कि रात लगभग 12.15 बजे जब काफिला महबूब स्टूडियो से गुजरा तो मोटरसाइकिल पर सवार उजैर फैज मोहिउद्दीन (21) ने सलमान की कार के पास जाने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि सुरक्षाकर्मियों ने उसे चेतावनी दी, लेकिन वह खान की कार की ओर आता रहा. अधिकारी ने बताया कि सलमान के अपने घर पहुंचने के बाद दो पुलिस वाहनों ने मोटरसाइकिल सवार का पीछा किया और उसे रोका गया. पूछताछ के दौरान बांद्रा पश्चिम निवासी मोहिउद्दीन ने पुलिस को बताया कि वह कॉलेज स्टूडेंट है.

पहले भी हुई थी गोलीबारी अधिकारी ने बताया कि मोहिउद्दीन के खिलाफ बांद्रा थाने में भारतीय न्याय संहिता की धारा 125 (लापरवाही से वाहन चलाकर दूसरों की सुरक्षा को खतरे में डालना) और धारा 281 (लापरवाही से गाड़ी चलाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है, लेकिन गिरफ्तारी नहीं की गई है. सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर इस साल अप्रैल में बिश्नोई गिरोह से जुड़े मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने गोलीबारी की थी. जिसके बाद जांच पड़ताल हुई और एक्टर से मिलने उनके घर महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे भी पहुंचे थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही 'बिग बॉस 18' होस्ट करते नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये शो 5 अक्टूबर से टेलीकास्ट हो सकता है.

इनपुट एजेंसी

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

UPSC ESE 2025: इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा के आवेदन शुरू, फरवरी में होगा एग्जाम, देखें योग्यता

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now