किससे बेहताशा मोहब्बत करती थीं रेखा? कहा था- तुम्हारे बिना क्या करूंगी...

Bollywood Actress Rekha Love: हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकाराओं में से एक रेखा ने अपने शानदार करियर में दमदार फिल्में की हैं. उन्होंने अपने दौर के कई बड़े स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर की है, जिनके साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था. उन्हीं में

4 1 104
Read Time5 Minute, 17 Second

Bollywood Actress Rekha Love: हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकाराओं में से एक रेखा ने अपने शानदार करियर में दमदार फिल्में की हैं. उन्होंने अपने दौर के कई बड़े स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर की है, जिनके साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था. उन्हीं में से एक सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी शामिल थे. रेखा और अमिताभ ने साथ में की फिल्मों में काम किया है. दोनों की जोड़ी को ऑन स्क्रीन के साथ साथ रियल लाइफ में भी काफी पसंद किया जाता था.

इतना ही नहीं, उस दौर में दोनों के अफेयर की चर्चा आम हुआ करती थीं. ऐसा बताया जाता है कि रेखा अपनी मांग में बिग बी के नाम ही सिंदुर लगाती हैं. अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो रेखा से बेहतर कोई नहीं जानता और हम भी इस बात की पुष्टि नहीं करते. हालांकि, रेखा ने साल 1990 में बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल के साथ शादी कर ली थी, लेकिन दोनों की शादीशुदा जिंदगी में कई ऐसी परेशानियां थी, जिसके चलते दोनों अलग हो गए और मुकेश ने आत्महत्या कर ली.

इस महिला से बहुत प्यार करती थीं रेखा

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इन दोनों के अलावा रेखा की जिदंगी में एक ऐसी महिला भी थी, जिनसे एक्ट्रेस बेतहाशा मोहब्बत करती थीं और इसका जिक्र उन्होंने अपनी स्लैम बुक में भी किया था. उस महिला के बारे में बात करते हुए रेखा ने कहा था, 'तुम्हारे बिना मैं क्या करूंगी'. दिग्गज अदाकारा रेखा की स्टारडस्ट पत्रिका की 'स्लैम बुक' में काफी कुछ लिखा था, जिसको उनके फैंस आज भी जानना चाहते हैं. इस बुक में उन्होंने अपने और अपनी लाइफ के बारे में सब लिखा था.

दो बड़े सुपरस्टार्स की बेटी, 9 फिल्मों का करियर, 7 हुईं फ्लॉप; करोड़पति बिजनेसमैन से शादी कर छोड़ा देश

हिंदी सिनेमा की दिग्गज सिंगर से करती थीं प्यार

सालों पहले रेखा ने स्टारडस्ट पत्रिका की 'स्लैम बुक' में जो कुछ भी लिखा था वो अब माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर वायरल हो रहा है. 'स्लैम बुक' में उन्होंने अपनी पसंदीदा व्यक्ति के आगे न अमिताभ बच्चन का नाम लिखा न अपने पति मुकेश खन्ना का नाम, बल्कि उन्होंने हिंदी सिनेमा की दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर का नाम वहां लिखा, जिनको उन्होंने अपनी पसंदीदा व्यक्ति बताया था. जिनसे वे बहुत प्यार करती थीं. सिंगर के नाम के साथ उन्होंने लिखा था, 'तुम्हारे बिना मैं क्या करूंगी'.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Kartik Maas 2024: कार्तिक का महीना आज से शुरू, जानें इस मास में क्या करें और क्या नहीं

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now