क्यों टीना की जेठानी नीता अंबानी ने रिजेक्ट की थी फिल्में; 60 की उम्र में भी कमाल

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न शुरू हो चुका है जो कि 14 जुलाई तक चलने वाला है. ऐसे में पूरा अंबानी खानदान रस्मों और काम में बिजी चल रहा है. इस बीच नीता अेंबानी की मनीष मल्होत्रा ने कुछ नई तस्वीरें शेयर की है जो प्री-वेडिंग फंक्शन से सा

4 1 22
Read Time5 Minute, 17 Second

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न शुरू हो चुका है जो कि 14 जुलाई तक चलने वाला है. ऐसे में पूरा अंबानी खानदान रस्मों और काम में बिजी चल रहा है. इस बीच नीता अेंबानी की मनीष मल्होत्रा ने कुछ नई तस्वीरें शेयर की है जो प्री-वेडिंग फंक्शन से सामने आई हैं. तो चलिए इस बीच आपको बताते हैं कि आखिर क्यों नीता अंबानी ने फिल्मों का ऑफर ठुकरा दिया था.

नीता अंबानी के लेटेस्ट लुक की बात करते हैं, 60 साल की नीता इन फोटोज में लाइट पिंक कलर के लंहगे में दिख रही हैं. क्लासिक आईवरी लहंगे को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है. जिसमें जरदोसी एम्ब्रॉयडरी हो रखी है. इसके साथ उन्होंने बनारसी टिशु दुपट्टा कैरी किया. जिसकी जरी का बॉर्डर है. ये सभी डिटेल खुद मनीष मल्होत्रा ने ही कैप्शन में शेयर की है.

खूब आते थे नीता अंबानी को मूवीज के ऑफर अब आते हैं टीना अंबानी की जेठानी नीता अंबानी के फिल्म वाले किस्से पर. जिसका जवाब खुद मुकेश अंबानी की वाइफ ने एक इंटरव्यू में दिया था. जहां नीता अंबानी ने खुद बताया था कि उन्हें फिल्मों के ऑफर आए थे.

नीता अंबानी ने की थी फिल्मों पर बात सिमी ग्रेवाल के शो Rendezvous with Simi Garewal में कई साल पहले मुकेश अंबानी के साथ नीता अंबानी आई थीं. तब उनसे सिमी ने पूछा था, 'मैंने सुना है कि आपको कई बड़े प्रोड्यूसर्स कास्ट करना चाहते थे, क्या ये सच है?' तब नीता अंबानी ने बताया था कि ये बिल्कुल सच है.

क्यों नीता अंबानी ने रिजेक्ट कर दिया था फिल्मों का ऑफर नीता अंबानी ने जवाब में कहा था, 'हां ये एकदम सच है. मैं उस वक्त काफी यंग थी. लेकिन ये बात मेरी मां के सामने मत कहिएगा.' इतना ही नहीं उन्होंने कारण भी बताया था. नीता अंबानी ने फिल्मों के ऑफर को इसलिए स्वीकार नहीं किया था क्योंकि उन्होंने इस फील्ड के बारे में कभी सोचा ही नहीं था.

नीता अंबानी से 7 साल बड़ी हैं देवरानी टीना अंबानी, अनंत-राधिका की मामेरु रस्म में सबसे ज्यादा चमकीं अनिल अंबानी की पत्नी; Photos

नीता अंबानी की देवरानी की फिल्में मालूम हो, नीता अंबानी की देवरानी टीना मुनीम तो बॉलीवुड का बड़ा नाम रही हैं. जिन्होंने साल 1991 के बाद फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी. इससे पहले तक उन्होंने ऋषि कपूर से लेकर देवानंद और राजेश खन्ना जैसे स्टार्स के साथ काम किया था. 'बड़े दिल वाला', 'ये वादा रहा', 'कर्ज', 'देस परदेस' से लेकर 'अधिकार' जैसी बड़ी फिल्में टीना अंबानी की फिल्मोग्राफी की लिस्ट में शामिल है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

हरियाणा में कैसे बनेगी BJP की सरकार? नायब सैनी ने समझाया सीटों का गुणा-भाग; बोले- खुले हैं कई विकल्प, इन दलों के साथ करेंगे बात

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पंचकूला। हरियाणा विधानसभा चुनाव के बाद कल शाम एग्जिट पोल का आंकड़ा सामने आाय है। एग्जिट पोल में बीजेपी को झटका लगा है। बीजेपी को 20-28 सीटें मिलने का अनुमान है। एग्जिट पोल के मुताबिक, बीजेपी सत्ता से बहुत दूर है। क

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now