कॉलर पकड़ी, फिर धड़ाधड़ मारे थप्पड़... विलेन से नाराज महिला ने एक्टर की पिटाई कर दी

सोशल मीडिया पर एक शॉकिंग वीडियो सामने आया. जहां थिएटर में एक महिला ने एक्टर को ही तमाचा जड़ दिया. ये घटना है तेलुगू एक्टर एनटी रामास्वामी के साथ हुई. एक महिला ने फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान एक्टर पर हमला कर दिया. वह नाराज थीं कि विलेन के रूप में

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

सोशल मीडिया पर एक शॉकिंग वीडियो सामने आया. जहां थिएटर में एक महिला ने एक्टर को ही तमाचा जड़ दिया. ये घटना है तेलुगू एक्टर एनटी रामास्वामी के साथ हुई. एक महिला ने फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान एक्टर पर हमला कर दिया. वह नाराज थीं कि विलेन के रूप में एक्टर ने क्यों कपल को फिल्म में परेशान किया. वह फिल्म के चलते ही एक्टर पर अटैक करती हैं. ये घटना कैमरे में कैद हो जाती है और वीडियो सोशल मीडिया परवायरल होने लगता है.

ये घटना गुरुवार की है. जब थिएटर में लव रेड्डी फिल्म की स्क्रीनिंग हुई. इस दौरान थिएटर में पूरी टीम पहुंची थीं और फिल्म में विलेन की भूमिका निभाने वाले एक्टर एनटी रामास्वामी भी मौजूद थे. अंत में सभी को शुक्रिया देने के लिए पूरी टीम सात में खड़ी थी. तभी महिला पास आई और हाथापाई करने लगीं.

कैसे हैं नीतू कपूर के जेठानी बबीता कपूर संग रिश्ते? करिश्मा की शादी में हो गया था कपूर खानदान की दोनों बहुओं में क्लेश!

एक्रट पर हमला जब एनटी रामास्वामी अपने को-स्टार के साथ खड़े थे तो अचानक एक महिला उनके पास आईं. वह फिल्म में खलनायक की भूमिका को देखकर इतना गुस्सा हो गईं कि उन्होंने एक्टर को ही थप्पड़ जड़ दिया. वह लगातार अभिनेता को मारती जाती हैं और तभी आसपास खड़े लोग उन्हें पीछे करते हैं. इस दौरान वह एक्टर से कहती हैं कि तुमने कपल को क्यों परेशान किया.

pic.twitter.com/8x7HEHMCj3

— What The Fuss (@fuss_official) October 25, 2024

कॉलर पकड़ी और धक्का भी दिया थिएटर में दर्शकों के साथ ये महिला भी मौजूद थीं. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में इस घटना को देखा जा सकता है कि कैसे गुस्से में महिला दौड़ते हुए एक्टर की ओर आती हैं और उनका कॉलर भी पकड़कर धक्का देती हैं. वह जोर से चिल्लाते हुए पूछती हैं, 'तुमने क्यों कपल को परेशान किया.' वहीं वीडियो में देख सकते हैं कि एक्टर इस घटना के बाद शॉक्ड रह गए.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

ज्ञानवापी केस में हिंदू पक्ष को झटका, शिवलिंग समेत नहीं होगा पूरे परिसर का ASI सर्वे

Gyanvapi Mosque Case: ज्ञानवापी मामले में वाराणसी कोर्ट से हिंदू पक्ष को झटका लगा है. कोर्ट ने शुक्रवार को हिंदू पक्ष की याचिका खारिज करते हुए कहा कि ज्ञानवापी के बाकी बचे हुए हिस्से का ASI सर्वे नहीं होगा. हिंदू पक्ष ने बंद तहखाने के अलावा पूरे प

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now