निकली तोंद, शरीर पर चर्बी, गुमसुम दिखे अभिषेक.. किससे करना चाहते हैं- I Want To Talk

Abhishek Bachchan Upcoming Film I Want To Talk: काफी समय से पत्नी और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बने अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'आई वांट टू टॉक' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में

4 1 1
Read Time5 Minute, 17 Second

Abhishek Bachchan Upcoming Film I Want To Talk: काफी समय से पत्नी और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बने अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'आई वांट टू टॉक' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर जारी हुआ था, जिसके बाद अब फिल्म का एक पोस्टर जारी हुआ है, जिसमें अभिषेक की हालत देख आपके भी होश उड़ जाएंगे. फिल्म के इस पोस्टर को देखने के बाद फैंस भी इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं.

अभिषेक बच्चन की नई फिल्म 'आई वांट टू टॉक' ने अपने यूनिक टाइटल से फैंस का अच्छा खासा ध्यान खींचा. इसके बाद फिल्म के पोस्टर में उनके नया लुक ने दर्शकों में उत्साह और ज्यादा बढ़ा दिया. अभिषेक ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें उनका बाहर निकली हुई तोंद के साथ-साथ बढ़ा हुआ वजन और चेहरे उदासी देखने को मिल रही है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, 'एक फोटो हजार शब्दों से ज्यादा बोलती है'. अभिषेक का ये पोस्टर वाकई में कुछ कहता है.

जारी हुआ अभिषेक की नई फिल्म का यूनिक पोस्टर

अभिषेक का ये पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शकों की उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई है. इस फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार कर रहे हैं, जो अपने यूनिक टाइटल और किरदारों को लेकर सुर्खियों में छा गई है. फिल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा अहिल्या बामरू, जॉनी लीवर, जयंत कृपलानी, पियरले डे और क्रिस्टिन गोडार्ड जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. पोस्टर से पहले फिल्म का टीजर जारी किया गया था, जो काफी इंटरेस्टिंग लग रहा है.

एक बड़े सुपरस्टार का बेटा, इंडस्ट्री में हुए 24 साल, 70 फिल्मों में काम करके भी फ्लॉप रहा करियर; फिर भी हैं 280 करोड़ के मालिक

अगले साल सिनेमाघरों में देगी दस्तक

फिल्म के टीजर और पोस्टर में अभिषेक बच्चन का लुक देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन कुछ अलग और यूनिक किरदार निभाने वाले हैं. शेयर किए गए पोस्टर और टीजर पर फैंस भी कमेंट्स फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं और बेसब्री से इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. खास बात ये है कि अभिषेक की ये फिल्म अगले महीने 22 नवंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इस फिल्म का निर्माण राइजिंग सन फिल्म्स और कॉइनो वर्क्स ने किया है.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Jharkhand Election 2024: मधु कोड़ा को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, नहीं लड़ पाएंगे विधानसभा चुनाव

डिजिटल डेस्क, रांची। झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। सुप्रीम कोर्ट ने उनके चुनाव लड़ने वाली याचिका खारिज कर दी है। बता दें कि कोयला घोटाला केस में 3 साल की सजा पाने वाले कोड़ा चुनाव लड़ना चाहते थे। इसलिए,उन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now