डिंपल कपाड़िया ने ट्विंकल संग पोज देने से किया इनकार, बोलीं- मैं जूनियर्स के साथ..

Dimple Kapadia Viral Video: हाल ही में मुंबई में आयोजित हुए जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2024 में दशकों से फिल्म इंडस्ट्री से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज कर रहीं डिंपल कपाड़िया की रोमांटिक फिल्म 'गो नोनी गो' का प्रीमियर हुआ. इस खास मौके पर बॉ

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

Dimple Kapadia Viral Video: हाल ही में मुंबई में आयोजित हुए जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2024 में दशकों से फिल्म इंडस्ट्री से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज कर रहीं डिंपल कपाड़िया की रोमांटिक फिल्म 'गो नोनी गो' का प्रीमियर हुआ. इस खास मौके पर बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की. उन्हीं में शामिल थे अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना. दोनों ने अपने शानदार लुक से फैंस का दिल जीत लिया. इवेंट के दौरान हर किसी की नजर कपल पर टिकी रह गई. इस खास मौके पर ट्विंकल येलो साड़ी में नजर आईं.

वहीं, अक्षय कुमार भी ग्रे कलर के सूट में शानदार लग रहे थे. दोनों ने एक साथ पैपराजी को खूब सारे पोज दिए, लेकिन पैपराजी और फैंस तब हैरान रह गए जब डिंपल कपाड़िया ने अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के साथ पोज देने से इनकार कर दिया. हाल ही में वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पैपराजी ने डिंपल ने से उनकी बेटी ट्विंकल के साथ पोज देने को कहा, तो इस पर डिंपल ने मजाक में कहा, 'मैं जूनियर्स के साथ पोज नहीं देती, सिर्फ सीनियर्स के साथ'. उनकी इस मजेदार बात ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी.

डिंपल ने बेटी ट्विंकल संग पोज से किया इनकार

हालांकि, इसके लिए एक्ट्रेस को ट्रोल भी किया जा रहा है. लेकिन उनके फैंस को उनका ये मजाकिया अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. एक यूजर ने हंसते हुए लिखा, 'हाहाहाहा.. क्योंकि अगर वे जूनियर्स के साथ पोज देंगी तो बूढ़ी दिखेंगी'! दूसरे ने लिखा, 'हर कोई जया बच्चन क्यों बनते जा रहा है'. तीसरे ने लिखा, 'बेटी को तक भी नहीं छोड़ा'. ट्विंकल खन्ना द्वारा निर्मित और अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित 'गो नोनी गो' में डिंपल कपाड़िया मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा फिल्म में मानव कौल और अथिया शेट्टी भी नजर आ रहे हैं.

ये थी अक्षय कुमार की पहली फ्लॉप फिल्म.. सालों पहले हुई थी रिलीज; अब बन चुकी है कल्ट क्लासिक; धमाकेदार है कहानी

'गो नॉनी गो' को ट्विंकल खन्ना ने किया प्रोड्यूस

प्रीमियर से पहले, ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम पर MAMI में फिल्म की स्क्रीनिंग को लेकर अपनी खुशी जाहिर की. उन्होंने बताया कि 'गो नॉनी गो' की कहानी का सफर कैसे शुरू हुआ. उन्होंने इसे 18 साल की उम्र में लिखना शुरू किया और अब ये अपने 40वें साल में पूरी हो रही है. ये कहानी पहले एक मंच नाटक में बदली थी, जो बहुत सफल रहा. अब ये फिल्म के रूप में तीसरी बार आ रही है. ट्विंकल ने कहा कि फिल्म प्यार, हंसी और नए कहानी को दिखाती है, जो सभी फैंस और सिनेमा प्रेमियों को काफी पसंद आएगी.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

J-K: बटागुंड त्राल में गैर कश्मीरी पर हमला, गोलीबारी में एक शख्स घायल

News Flash 24 अक्टूबर 2024

J-K: बटागुंड त्राल में गैर कश्मीरी पर हमला, गोलीबारी में एक शख्स घायल

Subscribe US Now