साउथ सुपरस्टार के घर छाया मातम, सिर से उठा मां का साया; 86 की उम्र हुआ निधन

Kiccha Sudeep Mother Passes Away: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस सुपरस्टार किच्चा सुदीप ने आज रविवार अपनी मां को खो दिया है. आज सुबह, 20 अक्टूबर को उनकी मां ने 86 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. उन्होंने बेंगलुरु के जयनगर स्थित अपोलो अस

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

Kiccha Sudeep Mother Passes Away: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस सुपरस्टार किच्चा सुदीप ने आज रविवार अपनी मां को खो दिया है. आज सुबह, 20 अक्टूबर को उनकी मां ने 86 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. उन्होंने बेंगलुरु के जयनगर स्थित अपोलो अस्पताल में सुबह करीब 7 बजे आखिरी सांस ली. उनकी मां काफी समय से बढ़ती उम्र के कारण स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही थीं और उनका इलाज चल रहा था.

किच्चा सुदीप अपनी मां के बेहद करीब थे और उनके निधन से एक्टर बहुत दुखी हैं. इस मुश्किल समय में, उनके इंडस्ट्री के दोस्तों और फैंस ने उनका हौसला बढ़ा रहे हैं. जैसे ही ये खबर आई, पूरी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुदीप अपनी मां के आखिरी समय में उनके पास थे. इस खबर के आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनीति दुनिया की तमाम बड़ी हस्तियां अपना दुख जाहिर कर रहे हैं.

ನಟ ಶ್ರೀ ಕಿಚ್ಚ ಸುದೀಪ್ ಅವರ ತಾಯಿ ಶ್ರೀಮತಿ ಸರೋಜಾ ಅವರು ದೈವಾಧೀನರಾದ ಸುದ್ದಿ ತಿಳಿದು ಮನಸ್ಸಿಗೆ ಅಪಾರ ನೋವಾಯಿತು. ಮೃತರ ಆತ್ಮಕ್ಕೆ ಚಿರಶಾಂತಿ ದೊರಕಲಿ, ಸುದೀಪ್ ಅವರಿಗೆ ಮತ್ತು ಅವರ ಕುಟುಂಬ ವರ್ಗದವರಿಗೆ ಅಗಲಿಕೆಯ ನೋವು ಭರಿಸುವ ಶಕ್ತಿಯನ್ನು ಆ ಭಗವಂತ ಕರುಣಿಸಲಿ ಎಂದು ಪ್ರಾರ್ಥಿಸುತ್ತೇನೆ.

ಓಂ ಶಾಂತಿ @KicchaSudeep pic.twitter.com/tWTMOmKi1X

— DK Shivakumar (@DKShivakumar) October 20, 2024

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री ने जाहिर किया दुख

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने अपने एक्स (ट्विटर) पर एक्टर किच्चा सुदीप की मां के निधन पर दुख जाहिर किया. उन्होंने सुदीप और उनकी मां की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'किच्चा सुदीप की मां श्रीमती सरोजा के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ. उनकी आत्मा को शांति मिले और भगवान सुदीप और उनके परिवार को इस कठिन समय में हिम्मत दे. ओम शांति'. इसके अलावा भी कई स्टार्स ने उनकी मां के निधन पर दुख जाहिर किया.

पहले 18 साल बड़े शख्स से की शादी, हो गईं बिरादरी से बाहर; फिर तलाक के बाद 8 साल छोटे एक्टर की बनीं बीवी; क्या आपने इन्हें पहचाना?

अक्सर मां के साथ शेयर करते थे तस्वीरें

किच्चा सुदीप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी मां के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते थे. वो उनके जन्मदिन या किसी खास मौके पर अपनी मां के साथ इमोशनल फोटो शेयर कर अपने प्यार को बयां करने से खुद को रोक नहीं पाते थे. 2019 में, उन्होंने उसकी एक फोटो शेयर की और बिना किसी शर्त के प्यार पर बात की. उन्होंने अपनी मां को हर चीज के लिए धन्यवाद कहा. सुपरस्टार के फैंस भी इस दुख की घड़ी में उनके साथ खड़े हैं और श्रद्धांजलि जाहिर कर रहे हैं.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

J-K- गांदरबल आतंकी हमले में एक डॉक्टर समेत 7 की मौत, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now