अनन्या पांडे और आर माधवन के साथ अक्षय कुमार लाए नई फिल्म, इस हीरो पर बनेगी फिल्म

एक्टर अक्षय कुमार की झोली में नई फिल्म आ चुकी है. एक बार फिर उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन के करण जौहर के साथ हाथ मिलाया है. अब अजय देवगन के बाद आर माधवन के साथ अक्षय कुमार भी काम करने वाले हैं. फिल्म भारत के शीर्ष बैरिस्टर सी. शंकरन नायर के जीवन से प

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

एक्टर अक्षय कुमार की झोली में नई फिल्म आ चुकी है. एक बार फिर उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन के करण जौहर के साथ हाथ मिलाया है. अब अजय देवगन के बाद आर माधवन के साथ अक्षय कुमार भी काम करने वाले हैं. फिल्म भारत के शीर्ष बैरिस्टर सी. शंकरन नायर के जीवन से प्रेरित है.

फिल्म में अक्षय कुमार बैरिस्टर की भूमिका में होंगे. फिल्म जलियांवाला बाग कांड पर आधारित है. यानि 'जॉली एलएलबी 2' के बाद एक बार फिर से अक्षय कुमार काले कोट में नजर आएंगे. शुक्रवार को निर्माताओं ने अनटाइटल्ड फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया.

फिल्म की कास्ट और डायरेक्टर अक्षय कुमार की इस फिल्म का ऑफिशियल ऐलान हो चुका है. इंस्टाग्राम पर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने एक पोस्टर साझा कर कैप्शन में लिखा 'एक अनकही कहानी, एक अनसुना सच. फिल्म का निर्देशन करण सिंह त्यागी करेंगे. जिसमें अक्षय कुमार, आर. माधवन और अनन्या पांडे अहम भूमिका में नजर आएंगे. अनटाइटल्ड फिल्म 14 मार्च, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies)

किस पर आधारित है ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के साझा किए गए पोस्टर पर लिखा है 'एक नरसंहार के चौंकाने वाले कवर-अप पर अनटाइटल्ड फिल्म जिसने भारत के शीर्ष बैरिस्टर सी. शंकरन नायर को ब्रिटिश साम्राज्य के खिलाफ लड़ाई लड़ने को प्रेरित किया. यह फिल्म वास्तविक घटनाओं से प्रेरित और रघु पलट और पुष्पा पलट की किताब 'द केस दैट शूक द एम्पायर' पर आधारित है.'

कौन थे सी. शंकरन नायर 'द केस दैट शूक द एम्पायर' जलियांवाला बाग कांड के समय पंजाब के लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ'डायर द्वारा वायसराय की कार्यकारी परिषद के पूर्व सदस्य चेत्तूर शंकरन नायर के खिलाफ शुरू किए गए मानहानि मुकदमे के अगल-बगल घूमती है. सी. शंकरन नायर एक भारतीय वकील, राजनीतिज्ञ और सुधारक थे, जिन्होंने देश की आजादी की लड़ाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. उनका जन्म 11 जुलाई 1857 को केरल के पालक्कड़ में हुआ था.

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्में इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार की झोली में 'हाउसफुल 5' और 'वेलकम टू द जंगल' समेत अन्य कई प्रोजेक्ट्स भी हैं. दूसरी ओर आर. माधवन आदित्य धर की अनटाइटल्ड फिल्म में रणवीर सिंह, संजय दत्त और अर्जुन रामपाल के साथ नजर आएंगे.

इनपुट: एजेंसी

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

बहराइच हिंसा में अब तक 31 गिरफ्तार, जांच के बीच मुख्य आरोपी के घर बुलडोजर चलाने की तैयारी?

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now