ये हैं जोया अख्तर की 5 मस्ट वॉच फिल्में, एक बार देखने बैठ गए तो खत्म करके ही उठेंगे

Zoya Akhtar Best Films: जोया अख्तर ने इंडियन सिनेमा में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी हैं. इनकी फिल्म की कहानी बेहद दमदार और जबरदस्त विजुअल्स से लबालब होती है. जो दर्शकों को एक अलग ही एक्सपीरियंस करवाती हैं. जोया अख्तर के बर्थडे पर उनकी मास्टप

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

Zoya Akhtar Best Films: जोया अख्तर ने इंडियन सिनेमा में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी हैं. इनकी फिल्म की कहानी बेहद दमदार और जबरदस्त विजुअल्स से लबालब होती है. जो दर्शकों को एक अलग ही एक्सपीरियंस करवाती हैं. जोया अख्तर के बर्थडे पर उनकी मास्टपीस 5 फिल्मों के बारे में बताते हैं.

लक बाय चांस जोया ने बतौर निर्देशक डेब्यू 'लक बाय चांस' से किया था. इस मूवी में शाहरुख खान का स्पेशल अपीयरेंस था. ये फिल्म बॉलीवुड के पर्दे के पीछे की दुनिया को दिखाती है. जिसमें रियलिटी में थोड़ा ग्लैमर मिलाकर दिखाया गया है.

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा साल 2011 में आई 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' के तो कहने ही क्या. इस फिल्म की कहानी 3 लड़कों की है जो स्पेन की एक शानदार रोड ट्रिप पर ले जाती है. इस फिल्म में दोस्त और उनकी दोस्ती को बेहतरीन तरीके से पेश किया गया है जो आपको अपने कॉलेज जोन में लेकर जाएगी. ये आज भी यह लोगों की वॉच लिस्ट में सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक बनी हुई है.

A post shared by CINE LIVE ENTERTAINMENTS (@cinelive_)

दिल धड़कने दो

2015 में आई फिल्म 'दिल धड़कने दो' ने लग्जरी क्रूज पर रिश्तों का एक अलग एंगल दिखाया. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा के अलावा और भी कई सितारे थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था.

A post shared by The Cinematic Quotes (@thecinematicquotes)

CM की बहू बनते ही बर्बाद हुई 70s की इस एक्ट्रेस की किस्मत, पति ने गलती से मारी खुद को गोली, 11 महीने बाद हुईं विधवा, परिवार ने सुनाए खूब ताने

गली बॉय रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की 'गली बॉय' तो याद है ना. ये फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी. जो स्ट्रीट रैपर्स पर बेस्ड थी. इस फिल्म में म्यूजिक को इमोशंस को व्यक्ति करने के तरीके के रूप में पेश किया गया है. जो यंगस्टर्स को कनेक्ट करती है.

2024 की सबसे बड़ी हिट दे चुका ये एक्टर, पर खुद नहीं खरीद सकता 6 करोड़ी कार, फिल्म ने छापे थे 850 Crore

मेड इन हेवन सीरीज

'मेड इन हेवन' (2019) सीरीज ने इंडियन वेडिंग पर आधुनिक नजरिए को अपने डिफरेंट स्टाइल के साथ पेश किया. ये सीरीज दो वेडिंग प्लानर्स के लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती जिसे लोगों का खूब प्यार मिला.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

कनाडा के 6 राजनयिक भारत से निष्कासित, 19 अक्टूबर तक छोड़ना होगा देश

News Flash 14 अक्टूबर 2024

कनाडा के 6 राजनयिक भारत से निष्कासित, 19 अक्टूबर तक छोड़ना होगा देश

Subscribe US Now