24 घंटे लेट हुई फ्लाइट, तो तुर्की एयरलाइंस पर भड़कीं तापसी; बोलीं- Worst Experience!

Taapsee Pannu Angry On Turkish Airlines: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को आखिरी बार 'खेल खेल में' फिल्म में देखा गया, जो 15 अगस्त, 2024 में रिलीज हुई थी. ये फिल्म श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की 'स्त्री 2' के साथ रिलीज हुई थी, जो बड़ी फ्लॉप हुईं. फ

4 1 3
Read Time5 Minute, 17 Second

Taapsee Pannu Angry On Turkish Airlines: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को आखिरी बार 'खेल खेल में' फिल्म में देखा गया, जो 15 अगस्त, 2024 में रिलीज हुई थी. ये फिल्म श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की 'स्त्री 2' के साथ रिलीज हुई थी, जो बड़ी फ्लॉप हुईं. फिल्म में अक्षय कुमार, एमी विर्क, फरदीन खान, वाणी कपूर, आदित्य सील, और प्रज्ञा जायसवाल जैसे कलाकार नजर आए थे. ये फिल्म इतालवी फिल्म 'परफेक्ट स्ट्रेंजर्स' से इंप्रायर थी. इस फिल्म के बाद तापसी फिर से चर्चा में आ गई हैं.

हाल ही में उन्होंने तुर्की एयरलाइंस को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. तापसी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'तुर्की एयरलाइंस के साथ मेरा सबसे बुरा अनुभव रहा. आपकी ग्राहक सेवा बेहद लापरवाह है या फिर शायद आपके पास कोई ग्राहक सेवा ही नहीं है. खासकर उन यात्रियों के लिए जो आपकी देरी से परेशान होते हैं. उन्हें खुद ही सब कुछ समझना पड़ता है'.

तुर्की एयरलाइंस पर भड़कीं तापसी

उन्होंने आगे लिखा, 'वाह, आपकी एयरलाइन के कारण 24 घंटे की देरी हुई और अब ये यात्री की समस्या नहीं है कि वो खुद से इसका समाधान करे'. उन्होंने बताया कि उनकी फ्लाइट में यात्रियों को अपनी देखभाल खुद करनी पड़ी, क्योंकि एयरलाइन ने कोई मदद नहीं की. उनके मुताबिक, लंबी देरी का सामना करने के लिए कोई ग्राहक सेवा मौजूद नहीं थी, जिससे यात्रियों को खुद ही सभी जानकारी जुटानी पड़ी. तापसी का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लेकर यूजर्स भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

बड़ी मुसीबत में फंसी बेबिका ध्रुवे, निर्माता-एक्टिविस्ट ने लगाया बकाया न चुकाने का आरोप; बोले- 'हमें भूत बना दिया, ब्लॉक कर दिया..'

श्रुति हासन भी कर चुकी हैं इस समस्या का सामना

तापसी ही नहीं, इससे पहले साउथ एक्ट्रेस श्रुति हासन ने भी इस समसया को लेकर अपना खराब एक्सपीरियंस शेयर किया था. उन्होंने इस अनुभव को इंडिगो एयरलाइन के साथ साझा किया. श्रुति ने एक्स पर लिखा था कि वे चार घंटों से एयरपोर्ट पर फंसी हुई थीं और उन्हें कोई जानकारी नहीं मिल रही थी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'मैं आमतौर पर शिकायत नहीं करती, लेकिन इंडिगो, आपने आज अव्यवस्था में गंभीर गलती की है. क्या आप अपने यात्रियों के लिए बेहतर जानकारी और शिष्टाचार का ध्यान नहीं रख सकते'?

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Accident News: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर गड्ढा होने से पलटी कार, तीन लोगों की मौत

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, जयपुर। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर मरम्मत के लिए खोदे गए गड्ढे में गिरकर जयपुर की तरफ जा रही कार पलटी और उसमें सवार हरियाणा के नारनौल निवासी पिता, पुत्र व पुत्री की मौत हो गई। हादसे में परिवार के दो सदस्य घायल हो

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now