39 के रणवीर सिंह, तो 19 की सारा अर्जुन.. आदित्य धर की फिल्म में फरमाएंगे इश्क?

Ranveer Singh Sara Arjun Upcoming Movie: रणवीर सिंह इन दिनों पिता बनने का लुत्फ उठा रहे हैं. इसके साथ ही वो अपने कई सारे प्रोजेक्ट्स को लेकर भी बिजी चल रहे हैं. इसी बीच एक खबर सामने आ रही है. दरअसल, उनकी अगली बड़ी फिल्म का ऐलान कर किया गया है, जिस

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

Ranveer Singh Sara Arjun Upcoming Movie: रणवीर सिंह इन दिनों पिता बनने का लुत्फ उठा रहे हैं. इसके साथ ही वो अपने कई सारे प्रोजेक्ट्स को लेकर भी बिजी चल रहे हैं. इसी बीच एक खबर सामने आ रही है. दरअसल, उनकी अगली बड़ी फिल्म का ऐलान कर किया गया है, जिसे आदित्य धर डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा संजय दत्त, आर. माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल जैसे जाने-माने स्टार्स एक साथ नजर आने वाले हैं.

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीपिंग मून ने बताया है कि इस फिल्म के लिए 19 साल की सारा अर्जुन को रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड का रोल ऑफर किया गया है. हालांक, अभी तक इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हो पाई है. लेकिन अगर ऐसा होता है तो दोनों की उम्र में करीब 20 साल का अंतर आता है. ऐसे में इस खबर को लेकर फैंस भी सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म में सारा का किरदार छोटा हगा.

20 साल छोटी एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे रणवीर?

साथ ही कई फिल्म हिंदी और तेलुगु सिनेमा में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर पहचान बनाने के बाद अब एक मेन लीड के तौर पर अपना डेब्यू देने जा रही हैं. सारा को पहले 'पोन्नियिन सेलवन' में ऐश्वर्या राय के यंग वर्ज़न के किरदार में देखा गया था. ऐसे में रणवीर सिंह और सारा अली खान की उम्र के बीच 20 साल का अंतर नेटिज़न्स को खटक रहा है. रणवीर जहां 39 साल के हैं, वहीं सारा अभी 19 साल की हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'जब बैंड बाजा बारात आई थी, तब सारा बस 5 साल की थी'.

'डायबिटीज हो गया क्या...?' ब्लैक पैच के साथ नजर आईं कैटरीना कैफ; ये देख फैंस हुए परेशान; लगी सवालों की झड़ी

फैंस को नहीं हो रहा हजम

दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्या 39 साल का बंदा एक टीनएजर से रोमांस कर रहा है? ये कैसे ठीक लग सकता है'? एक और यूजर ने लिखा, 'हे भगवान! मेरी नजर में वो अभी बच्ची है. पता है कि एक्ट्रेसेज 19-20 साल की उम्र से काम शुरू करती हैं, लेकिन ये अजीब है'. एक और यूजर ने लिखा, 'समय बदल चुका है और लोग इस बारे में बात कर रहे हैं, ये अच्छी बात है'. हालांकि, अभी तक फिल्म में उनकी कास्टिंग को लेकर कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं आई है.

This is what movie dreams are made of!

Thank you @RanveerOfficial @duttsanjay #AkshayeKhanna @ActorMadhavan @rampalarjun #JyotiDeshpande @LokeshDharB62 @jiostudios @B62Studios and my entire team for giving me this opportunity!!

Now, Let’s create HISTORY

See you all in… pic.twitter.com/yeT1RH6vg7

— Aditya Dhar (@AdityaDharFilms) July 27, 2024

फिल्म के बारे में जानें

वहीं, अगर इस फिल्म के बारे में बात करें तो इसे जियो स्टूडियो की ज्योति देशपांडे और लोकेश धर के साथ-साथ आदित्य धर ने अपने बैनर बी62 स्टूडियो के तहत बना जाएगा. ये 'आर्टिकल 370' के बाद उनका नया प्रोजेक्ट है, जो कि सुपरहिट रही थी. इस बड़ी फिल्म की शूटिंग इसी साल जुलाई में शुरू हुई थी. पहले शेड्यूल के लिए एक महीने तक थाईलैंड में शूटिंग की गई और अब रणवीर सिंह नवंबर में फिर से शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं. फिलहाल, फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई बयान नहीं दिया गया है.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Haryana Chunav: नतीजों से पहले BJP में सीएम की रेस, 8 अक्टूबर को किसका होगा मंगल

Haryana Election Result: हरियाणा विधानसभा चुनाव में वोटिंग जारी है और सभी 90 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहे हैं. वोटिंग को लेकर जनता में काफी जोश नजर आ रहा है और सुबह से ही पोलिंग बूथों के बाहर कतारें नजर आ रही है. बता दें कि चुनाव में हरियाणा में

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now