रजनीकांत को कब मिलेगी अस्पताल से छुट्टी? हुई पेट की सर्जरी; अब कैसी है उनकी हालात

Rajinikanth Admitted In Apollo Hospital: हाल ही में मेगास्टार रजनीकांत को देर रात चैन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उनको पेट दर्द की शिकायत के बाद भर्ती करवाया गया. आज मंगलवार को उन्होंने सफलतापूर्वक एक मेडिकल प्रोसीजर करवाया

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

Rajinikanth Admitted In Apollo Hospital: हाल ही में मेगास्टार रजनीकांत को देर रात चैन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उनको पेट दर्द की शिकायत के बाद भर्ती करवाया गया. आज मंगलवार को उन्होंने सफलतापूर्वक एक मेडिकल प्रोसीजर करवाया है, जिसमें उनके पेट के निचले हिस्से के पास एक स्टेंट लगाया गया. ये प्रोसेस कैथ लैब में तीन एक्सपर्ट डॉक्टरों की टीम ने की. फिलहाल उनकी तबियत स्थिर बताई जा रही है और उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है.

डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें अगले 2-3 दिनों तक अस्पताल में रहना पड़ेगा, उसके बाद ही उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी. रजनीकांत को हाल ही में पेट में दर्द की शिकायत के चलते चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जिसने उनके फैंस चिंता को बढ़ा दिया. हालांकि, सोमवार को उनकी पत्नी लता रजनीकांत ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए सुपरस्टार की हेल्थ अपडेट देते हुए बताया था कि उनकी हालत ठीक है. उन्होंने कहा कि रजनीकांत की सेहत अब बिल्कुल ठीक है और चिंता की कोई बात नहीं है.

#WATCH | Chennai, Tamil Nadu: Visuals from outside the Apollo hospitals where Actor Rajinikanth was rushed to on Monday late night night.

Hospital sources have confirmed that Rajinikanth's condition is stable. He was taken to the hospital after complaining of severe stomach… pic.twitter.com/t6xHSs2iur

— ANI (@ANI) October 1, 2024

रजनीकांत के पेट की हुई सर्जरी

न्यूज एजेंसी PTI की रिपोर्ट के मुताबिक, 73 साल के रजनीकांत की 1 अक्टूबर, मंगलवार को दिल से जुड़ी एक सर्जरी की जाएगी. ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें 30 सितंबर सोमवार को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया जा रहा है कि उनके पेट में तेज दर्द की शिकायत थी. हालांकि, अब उनकी हालत बेहतर बताई जा रही है. इस खबर ने उनके फैंस को थोड़ी राहत दी है और वो सोशल मीडिया पर उनके जल्द ठीक होकर घर वापस आने की कामना और दुआएं कर रहे हैं.

गोविंदा से अस्पताल मिलने पहुंची बहू कश्मीरा शाह और भाई कीर्ति कुमार, कहीं नहीं दिखे भांजे कृष्णा अभिषेक; VIDEO वायरल

— M.K.Stalin (@mkstalin) October 1, 2024

मेगास्टार रजनीकांत की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है.

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने भी उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दीं, जिससे उनके लिए अपना प्यार और सम्मान जाहिर किया. रजनीकांत अपनी दमदार अदाकारी और जबरदस्त स्क्रीन प्रेजेंस के लिए जाने जाते हैं. फैंस उन्हें प्यार से 'थलाइवा' बुलाते हैं. उन्होंने अपने रकरियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिनमें 'बाशा (1995), 'शिवाजी' (2007) और हाल ही में आई 'जेलर' (2023) जैसी फिल्मों के नाम शामिल है. वे अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं. इन फिल्मों को क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा और ये बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा चुकी हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

एंटी वायरस अभियान: 4 महीने में दर्ज हुए 250 मुकदमे, 900 साइबर ठग गिरफ्तार

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, जयपुर : राजस्थान में डीग जिले के मेवात क्षेत्र से पुलिस ने एंटी वायरस अभियान के तहत पिछले चार महीनों में करीब 250 मुकदमे दर्ज कर करीब 900 साइबर ठगों को गिरफ्तार किया है। भरतपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक राहुल प्रका

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now