500 के नोटों पर महात्मा गांधी की जगह छपी अनुपम खेर की PHOTO, एक्टर बोले- कुछ भी हो

Anupam Kher Picture Printed On Fake Notes: सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें 500 के नोटों का बंडल नजर आ रहे हैं. खास बात ये है कि इन नोटों पर महात्मा गांधी की तस्वीर की जगह एक्टर अनुपम खेर की तस्वीर लगी हुई है. ये वी

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

Anupam Kher Picture Printed On Fake Notes: सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें 500 के नोटों का बंडल नजर आ रहे हैं. खास बात ये है कि इन नोटों पर महात्मा गांधी की तस्वीर की जगह एक्टर अनुपम खेर की तस्वीर लगी हुई है. ये वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. इतना ही नहीं, इस वीडियो को खुद अनुपम खेर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. साथ ही वो खुद इस बात से इतने हैरान है और समझ नहीं पा रहे आखिर ये हुआ क्या?

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि अहमदाबाद पुलिस ने करीब 1 करोड़ 60 लाख रुपए की ऐसी नकली नोटों को जब्त किया है. इन नोटों का आकार, रंग और डिज़ाइन बिल्कुल असली नोटों से मेल खाता है, लेकिन इन नोटों पर महात्मा गांधी की जगह अनुपम खेर की तस्वीर छपी हुई है. जिससे ये साफ पता चलता है कि ये सभी नोट नकली हैं. इस वीडियो पर अनुपम खेर का भी रिएक्शन आया है. उन्होंने इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसे मजाकिया अंदाज में कमेंट किया है.

नोटों पर छपी अनुपम खेर की तस्वीर

हालांकि, उन्होंने साफ किया कि इस तरह के मजाक से बचना चाहिए और असली-नकली के फर्क को समझना जरूरी है. उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'लो जी कर लो बात! पाँच सौ के नोट पर गांधी जी की फ़ोटो की जगह मेरी फ़ोटो???? कुछ भी हो सकता है!'. साथ ही, इस वीडियो पर तमाम यूजर्स और उनके फैंस काफी मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. किसी ने लिखा, 'बस 19-20 का फर्क है'. किसी ने लिखा, 'सर जी बधाई हो'. एक और यूजन ने लिखा, 'हंसू या व्यापारी भाई के लिए रोऊं समझ नहीं आ रहा'.

दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित होंगे मिथुन दा, भारतीय सिनेमा में अहम योगदान के लिए मिलेगा सम्मान

बंडल पर RBI की जगह लिखा है SBI

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में देखने पर नोट एक दम असली दिखते हैं. उनके डिजाइन से लेकर रंग और आकार तक सभी देखने में असली लगता है, लेकिन नोट पर महात्मा गांधी की जगह अनुपन खेर की तस्वीर नजर आ रही है. इसके अलावा नोट पर रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) की जगह 'रिसोल बैंक ऑफ इंडिया' (SBI) लिखा हुआ है. साथ ही वायरल वीडियो में ये दावा किया जा रहा है कि अहमदाबाद पुलिस ने इस तरह के कई नोटों के बंडल बरामद किए हैं और कली नोट बनाने वाले एक गैंग का पर्दाफाश किया.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Lalu Yadav: लालू यादव की ट्वीट से बिहार में बवाल, अदालत तक पहुंचा मामला; अब 24 अक्टूबर को होगी सुनवाई

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मुजफ्फरपुर।पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के विरुद्ध सोमवार को एक परिवाद दाखिल किया है। इसमें दुष्कर्म के मामले को लेकर बिहार को आपत्तिजनक तरीके से उल्लेख करने का आरोप लगाया गया है। यह परिवाद अधिवक्ता सुधीर कुम

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now