ऐश्वर्या संग तलाक की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने खरीदा नया फ्लैट, जलसा के है पास

Abhishek Bachchan New Flat: ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की शादी को 17 साल हो गए हैं. वहीं हाल ही में कुछ वक्त से दोनों के रिश्ते में खटास की खबरें आ रही हैं. इन खबरों को उस वक्त और हवा मिली जब एक्टर ने तलाक से जुड़े एक प

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

Abhishek Bachchan New Flat: ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की शादी को 17 साल हो गए हैं. वहीं हाल ही में कुछ वक्त से दोनों के रिश्ते में खटास की खबरें आ रही हैं. इन खबरों को उस वक्त और हवा मिली जब एक्टर ने तलाक से जुड़े एक पोस्ट को लाइक किया था. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि जूनियर बच्चन ने मुंबई के जुहू में एक लग्जरी अपॉर्टमेंट खरीदा है.

जलसा के नजदीक है बंगला बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अभिषेक बच्चन का नया अपॉर्टमेंट जलसा के काफी नजदीक है. हालांकि इस नए घर के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. कुछ दिन पहले अभिषेक बच्चन ने मुंबई के बोरीवली में ओबेरॉय स्काई सिटी प्रोजेक्ट में 6 अपॉर्टमेंट्स खरीदे हैं.

बॉलीवुड के इस बेताज बादशाह ने की 3 शादियां और 5 बच्चे...फिर भी नसीब नहीं हुआ सच्चा प्यार...स्टारडम को लात मार...ऐसे कमा रहे पैसे

परिवार के बिना खिंचवाई फोटो अंबानी परिवार के फंक्शन के बाद से ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक की खबरों और हवा मिली. दरअसल, अभिषेक अपने पूरे परिवार के साथ पैपराजी के सामने फोटो खिंचवाने आए थे, लेकिन साथ में आराध्या और ऐश्वर्या नहीं दिखे थे. बच्चन परिवार के रेड कार्पेट से जाने के कुछ देर बाद ही एक्ट्रेस ने बेटी आराध्या संग पैप्स के सामने आईं और जमकर फोटोज खिंचवाई जिसके बाद इन दोनों के रिश्ते में अनबन की खबरों को जोर मिला.

क्या सही में उर्वशी रौतेला क्रिकेटर ऋषभ पंत को कर रहीं डेट? हो गया खुलासा

'घूमर' में आए थे नजर वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक आखिरी बार घूमर फिल्म में नजर आए थे. इसमें सियामी खैर और शबाना आजमी थीं. वहीं अब 'बी हैप्पी' में नजर आएंगे. हाल ही में अभिषेक का सोशल मीडिया पर न्यू लुक वायरल हुआ था. जिसमें उनका हेयर कट और स्टाइल फैंस को काफी पसंद भी आया था. अभिषेक फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

19 सितंबर 2024, आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal): मेष राशि वाले आज खर्चों पर रखें काबू, जानें अन्य राशियों का हाल

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now