आर्यन की सीरीज में होगी इस सुपरस्टार की एंट्री! शाहरुख संग जमेगा रंग; पूरी की शूटिंग

Superstar Entry In Aryan Khan Series Stardom: चार साल के लंबे इंतजार के बाद 2023 में शाहरुख खान ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त वापसी की. उनकी बैक टू बैक तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुईं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की. शाहरुख इन दिनों अपने नए प्रो

4 1 11
Read Time5 Minute, 17 Second

Superstar Entry In Aryan Khan Series Stardom: चार साल के लंबे इंतजार के बाद 2023 में शाहरुख खान ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त वापसी की. उनकी बैक टू बैक तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुईं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की. शाहरुख इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट 'द किंग' को लेकर बिजी चल रहे हैं. वहीं, उनके लाडले आर्यन खान भी अपनी पहली वेब सीरीज ‘स्टारडम’ को लेकर लाइमलाइट में हैं, जो कि बॉलीवुड इंडस्ट्री पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है. आर्यन इस सीरीज को डायरेक्ट कर रहे हैं.

सीरीज में टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वाली मोना सिंह मुख्य किरदार में नजर आएंगी. इसके अलावा भी सीरीज में कई बड़े चेहरे नजर आने वाले हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि सीरीज में बॉलीवुड के एक बड़े सुपरस्टार की भी एंट्री होने वाली है, जिससे सीरीज को और भी दिलचस्प हो जाएगी. जी हां, फैंस के लिए बड़ी खबर ये है कि आर्यन की इस सीरीज में शाहरुख खान के बाद अब सलमान खान की भी एंट्री हो सकती है, जिसने सीरीज के लिए फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है.

आर्यन खान की सीरीज में नजर आएंगे सलमान खान!

सलमान खान और शाहरुख खान कई फिल्मों में साथ नजर आए हैं. जैसे 'करण अर्जुन' और 'कुछ कुछ होता है'. इसके अलावा भी दोनों की ज्यादातर फिल्मों में एक दूसरे का कैमियो देखने को मिलता है. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता है. जब भी ये दोनों बड़े पर्दे पर साथ आए, बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. अब खबर है कि ये दोनों स्टार्स शाहरुख के बेटे आर्यन खान के प्रोजेक्ट के लिए एक बार फिर साथ आने वाले हैं, जिससे फैंस में काफी उत्साह है. न्यूज18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सीरीज के एक एपिसोड में सलमान को शामिल किया गया है.

सीरीज में साथ दिखेंगी सलमान और शाहरुख

आर्यन की सीरीज के लिए सलमान खान ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है. इसके अलावा खास बात ये भी है कि सलमान और शाहरुख दोनों की ये पहली वेब सीरीज होने वाली है. इस सीरीज से जुड़े सूत्र के मुताबकि 'सलमान के लिए ये कोई बड़ी बात नहीं थी. जब उन्हें 'स्टारडम' शो में कैमियो का ऑफर मिला, तो उन्होंने तुरंत इसके लिए हां बोल दिया. सलमान और शाहरुख के बीच काफी गहरी दोस्ती है. इसलिए वे खुद को हां बोलने से रोक नहीं पाए'. फिलहाल, ये सीरीज कब आएगी इसका अभी खुलासा नहीं किया गया है.

सलमान खान हाउस फायरिंग केस के आरोपी का दावा, जेल के डॉक्टर ने इलाज के लिए मांगी रिश्वत

सीरीज में नजर आएंगे कई बड़े स्टार्स

आर्यन खान की इस सीरीज में 6 एपिसोड होंगे, जिसका एक बड़ा हिस्सा धर्मा प्रोडक्शंस के सेट पर शूट हुआ. जहां शूटिंग के दौरान शाहरुख और गौरी अक्सर दिखाई देते थे. इस सीरीज में शाहरुख और सलमान के अलावा रणबीर कपूर, करण जौहर, रणवीर सिंह, बॉबी देओल और बादशाह जैसे कई बड़े सितारे मजेदार कैमियो में नजर आएंगे. आर्यन खान की इस सीरीज को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं और इससे जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमाशे उत्सुक रहते हैं. फिलहाल सभी इसकी रिलीज डेट के आने का इंतजार कर रहे हैं.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

इजरायल का दावा- हिज्बुल्लाह के हवाई हमले में उसके दो जवान मारे गए

News Flash 19 सितंबर 2024

इजरायल का दावा- हिज्बुल्लाह के हवाई हमले में उसके दो जवान मारे गए

Subscribe US Now