क्या आप जानते हैं आलिया भट्ट का नया नाम? कपिल शर्मा के शो पर उठा इस राज से पर्दा

The Great Indian Kapil Show Season 2: टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का दूसरा सीजन लेकर जल्द हाजिर होने वाले हैं, जिसको लेकर उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. शो का पहला एपिसोड 21 सितंबर को

4 1 19
Read Time5 Minute, 17 Second

The Great Indian Kapil Show Season 2: टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का दूसरा सीजन लेकर जल्द हाजिर होने वाले हैं, जिसको लेकर उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. शो का पहला एपिसोड 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा. हर बार की तरह शो के दूसरे सीजन में भी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर क्रिकेट से जुड़े कई बड़े सितारे नजर आने वाले हैं. हाल ही में शो का एक ट्रेलर जारी किया गया है. जिसमें कई हस्तियां मस्ती मजाक करती नजर आईं.

शो के जारी किए गए ट्रेलर में आलिया भट्ट भी नजर आ रही हैं, जो अपने नए नाम का खुलासा करती दिख रही हैं. कपिल शर्मा के इस फेमस शो की एक गेस्ट आलिया भट्ट भी होने वाली हैं, जिनके साथ वेदांग रैना और करण जौहर भी नजर आएंगे. इस दौरान आलिया स्टार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के सामने एक बड़ा खुलासा करती हैं, जिसे सुनकर फैंस और शो में मौजूद दर्शक भी हैरान रह गए. जी हां, आलिया ने शो के दौरान अपने नए नाम का खुलासा किया, जो उन्होंने रणबीर कपूर से शादी के बाद बदल दिया था.

क्या है आलिया भट्ट का नया नाम?

आलिया भट्ट ने बताया कि उनका नया नाम आलिया भट्ट कपूर है. रणबीर कपूर से शादी के बाद आलिया भट्ट ने पहली बार अपने नाम को आलिया भट्ट कपूर के तौर पर दर्शकों और फैंस के सामने बताया है. हालांकि, सोशल मीडिया पर उन्होंने अभी तक अपना नाम नहीं बदला. अभी भी फैंस उनको आलिया भट्ट के नाम से ही जानते हैं. अब जब उन्होंने अपने नए नाम आलिया भट्ट कपूर का खुलासा किया, तो फैंस को ये जानकर काफी हैरानी और खुशी भी हो रही है कि आलिया ने पति रणबीर कपूर के नाम को अपनाया है.

बड़े पर्दे पर छाई ‘तुम्बाड’, ‘द बकिंघम मर्डर्स’ का बुरा हाल देख घबराईं करीना; लोगों से कर रहीं फिल्म देखने की अपील

2 साल पहले की थी शादी

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में गिने जाने वाले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने एक दूसरे को ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान डेट करना शुरू किया था. इसके बाद दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2022 में शादी कर ली थी. शादी के कुछ महीने बाद सितंबर में उनकी बेटी राहा का जन्म हुआ था. वहीं, अगर आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'जिगरा' में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ वेदांग रैना भी नजर आने वाले हैं, ये फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

बिहार: नवादा में दबंगों ने 80 घरों में लगाई आग

News Flash 18 सितंबर 2024

बिहार: नवादा में दबंगों ने 80 घरों में लगाई आग

Subscribe US Now