‘तुम्बाड’ के सामने निकला ‘द बकिंघम मर्डर्स’ का दम, करीना कर रहीं फिल्म देखने की अपील

Tumbbad vs The Buckingham Murders Collection: हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है, जिनमें करीना कपूर खान की हालिया रिलीज नई फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ और री-रिलीज हॉरर फिल्म ‘तुम्बाड’ है. करीना कपूर खान

4 1 20
Read Time5 Minute, 17 Second

Tumbbad vs The Buckingham Murders Collection: हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है, जिनमें करीना कपूर खान की हालिया रिलीज नई फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ और री-रिलीज हॉरर फिल्म ‘तुम्बाड’ है. करीना कपूर खान की नई फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ 13 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है, जिसको क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. हंसल मेहता के डायरेक्शन में बनी ये क्राइम थ्रिलर फिल्म साल 2018 में आई हॉरर थ्रिलर ‘तुम्बाड’ की री-रिलीज से मुकाबला कर रही है.

इस दौरान करीना कपूर ने लोगों से रिक्वेस्ट की है कि वे उनकी फिल्म जरूर देखें. एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म के सेट से अपनी एक मोनोक्रोम फोटो भी शेयर की है, जिसमें उनका बिना मेकअप वाला लुक देखने को मिल रहा है. हालांकि, कुछ लोग इस पोस्ट पर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. करीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'आप किसका इंतजार कर रहे हैं? 'द बकिंघम मर्डर्स' अब सिनेमाघरों में आ गई है'. उनकी इस पोस्ट पर लोगों खूब सारे कमेंट्स कर रहे हैं और एक्ट्रेस को ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे.

करीना लोगों से कर रहीं फिल्म देखनी अपील

एक यूजर ने मजाक में लिखा, 'करीना आंटी, अब आपको आत्मा का रोल करना चाहिए'. वहीं, दूसरे ने लिखा, 'इसमें आप काफी बूढ़ी लग रही हैं'. वहीं, करीना के जिन फैंस ने उनकी इस फिल्म को देखा है वो उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के मामले में री-रिलीज हॉरर थ्रिलर ‘तुम्बाड’ से काफी पीछे चल रही है, जिसने करीना की चिंता को बढ़ा दिया है, जिसके बाद एक्ट्रेस फैंस से अपील कर रही हैं कि वो उनकी फिल्म को जरूर देखे. करीना की फिल्म को बड़े पर्दे पर दो दिन हो चुके हैं.

‘तुम्हें लगता है मैं टॉयलेट धोऊंगी…?’ 4 बार 'बिग बॉस' का ऑफर ठुकरा चुकी हैं गोविंदा की पत्नी; बोलीं- ‘शाहरुख खान की…’

#Tumbbad continues to surprise, numbers jump on Day 2... In recent times, the biz of repeat-runs has been an eye-opener, but the response that #Tumbbad is generating surpasses them all.

More importantly, the lack of fresh content has been a key talking point in the exhibition… pic.twitter.com/I5dyhJYLQb

— taran adarsh (@taran_adarsh) September 15, 2024

‘तुम्बाड’ और ‘द बकिंघम मर्डर्स’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Sacnilk के मुताबिक, 13 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली करीना की फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 1.15 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था, जो 'तुम्बाड' के 1.65 करोड़ से लगभग 50 लाख कम है. दूसरे दिन भी 'तुम्बाड' ने करीना कपूर खान की फिल्म को मात देते तबाड़तोड़ कमाई जारी रखी. 'द बकिंघम मर्डर्स' ने अनुमानित 1.90 करोड़ रुपए कमाए, जबकि 'तुम्बाड' ने शनिवार को 2.20 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. ‘द बकिंघम मर्डर्स’ ने दो दिन में 3.05 करोड़ का कलेक्शन किया तो वहीं, ‘तुम्बाड’ ने 3.85 करोड़ रुपए कमा लिए.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

लेबनान वॉकी-टॉकी ब्लास्ट: अब तक तीन की मौत, सैंकड़ों घायल

News Flash 18 सितंबर 2024

लेबनान वॉकी-टॉकी ब्लास्ट: अब तक तीन की मौत, सैंकड़ों घायल

Subscribe US Now