एक ही इवेंट, लेकिन सीट अलग-अलग; अर्जुन और मलाइका ने एक-दूसरे को फुल ऑन किया इग्नोर

Malaika Arora Arjun Kapoor Breakup Rumours: काफी समय से बी टाउन की मशहूर जोड़ियों में से एक मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. हालांकि, इन खबरों को और बढ़ावा तब मिला जब मलाइका ने अर्जुन को न तो बर

4 1 70
Read Time5 Minute, 17 Second

Malaika Arora Arjun Kapoor Breakup Rumours: काफी समय से बी टाउन की मशहूर जोड़ियों में से एक मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. हालांकि, इन खबरों को और बढ़ावा तब मिला जब मलाइका ने अर्जुन को न तो बर्थडे पर विश किया और न उनकी पार्टी में नजर आईं. यहां तक की अंबानी वेडिंग में भी अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुला कपूर के साथ पहुंचे थे.

इसी बीच अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा साथ ही सभी को हैरान भी कर दिया इस वीडियो को देखने के बाद फैंस और बाकी यूजर्स का ये साफ मानना है कि दोनों अलग हो चुके हैं. दरअसल, वायरल वीडियो में दोनों एक ही इवेंट में एक दूसरे को इग्नोर करते नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक फैशन इवेंट में दोनों एक-दूसरे को अनदेखा करते नजर आए.

एक दूसरे को किया इग्नोर

इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स का ये दावा है कि दोनों ने अपने ब्रेकअप की अफवाहों की पुष्टि कर दी है. इस वीडियो को सेलिब्रिटी पैपराजो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें मलाइका और अर्जुन एक ही इवेंट में अलग-अलग बैठे नजर आ रहे हैं. साथ ही एक दूसरे को अनदेखा करते साफ दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दोनों एक-दूसरे से काफी दूर बैठे हुए दिखाई दिए. वीडियो देख सभी काफी हैरान हैं.

मांग मे टीका, सिर पर पल्लू... सोनाक्षी ने बदला बैचलरेट फैशन ट्रेंड; जिसे देख सब रह गए हैरान; बोलीं- 'मानो या न मानो..'

अर्जुन के सामने से निकलीं मलाइका

साथ ही इस वीडियो में एक हैरान करने वाला सीन बी कैप्चर हुआ. जहां मलाइका, अर्जुन कपूर के साथ एक दम सामने से निकलती हैं, लेकिन वो अपना मुंह नीचे कर लेती हैं, जबकि अर्जुन सामने की ओर देखते हैं और हल्के हाथ से मलाइका को आगे कर देते हैं. इस सीन को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि दोनों खुद ही अपनी ब्रेकअप की अफवाहों पर मुहर लगा रहे हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने अभी इस बारे में कोई बात नहीं की.

वीडियो देख फैंस हुए परेशान

इस वीडियो के सामने आने के बाद दोनों के फैंस को निराश कर दिया है और उनके मन को सवालों से भर दिया है. कई लोगों का मानना है कि दोनों के बीच बातचीत न होना और ये दूरी ब्रेकअप को साफ दिखाते हैं. हालांकि, ये साफ नहीं हो पाया है कि कपल इस इवेंट से एक साथ निकले या अलग-अलग या इस इवेंट के दौरान एक दूसरे से बात की या नहीं. एक यूजर ने लिखा, 'लगता है कि दोनों के बीच चीजें खत्म हो गई हैं'. दूसरे ने लिखा,'इसका मतलब है कि उनका ब्रेकअप हो गया है'.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

India D vs India C Duleep Trophy Highlights: श्रेयस अय्यर की टीम पर भारी पड़ी ऋतुराज गायकवाड़ की इंडिया B, मानव सुथार ने गेंद और बल्ले से मचाई धूम

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now