Jolly LLB 3 को हिट कराने के लिए मेकर्स ने कर ली है तगड़ी प्लानिंग! जानें पूरी डिटेल

Jolly LLB 3: अक्षय कुमार और अरशद वारसी की फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' का कुछ वक्त पहले पहला लुक आया था जिसमें अरशद और अक्षय दोनों वकील के लिबास में खुद को ओरिजनल जॉली एलएलबी कहते दिखे थे. इस छोटी सी क्लिप ने फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया था. लेकिन अब फि

4 1 58
Read Time5 Minute, 17 Second

Jolly LLB 3: अक्षय कुमार और अरशद वारसी की फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' का कुछ वक्त पहले पहला लुक आया था जिसमें अरशद और अक्षय दोनों वकील के लिबास में खुद को ओरिजनल जॉली एलएलबी कहते दिखे थे. इस छोटी सी क्लिप ने फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया था. लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट को लेकर नया अपटेड है.

अगले साल अप्रैल में हो सकती है रिलीज पिंकविला की रिपोर्ट् के मुताबिक 'जॉली एलएलबी 3 फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज हो सकती है. हालांकि फिल्म को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है. इस रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स इस फिल्म को अगले साल गर्मियों में यानी कि 2025 में लाना चाहते हैं. 10 अप्रैल को गुरुवार है. इसके पीछे भी मेकर्स की प्लानिंग है. दरअसल, 10 अप्रैल को महावीर जयंती है उसके बाद 14 अप्रैल को अंबेडकर जयंती उसके बाद वीकेंड. ऐसे में मेकर्स चाहते हैं कि फिल्म को वीकेंड से पहले वाले हॉलीडेज और वीकेंड दोनों का प्रॉफिट मिले.'

तलाक की अफवाहों से परेशान हैं अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय! अंबानी के फंक्शन में दिखे थे अलग-अलग

अमृता राव भी आएंगी नजर रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में अमृता राव भी नजर आएंगी जो कि संध्या का किरदार निभाएंगी. हालांकि अमृता जॉली एलएलबी के पहले पार्ट में अरशद वारसी की वाइफ बनी थीं. एचटी सिटी की रिपोर्ट के मुताबिक अमृता फिल्म के तीसरे पार्ट में फिर से अरशद वारसी की वाइफ का रोल प्ले करती दिखेंगी.

बेटी फराह खान की इस बात से इतना नाराज हो गई थीं मेनका ईरानी, दिखा दिया था घर से बाहर का रास्ता!

मई में हुआ था फिल्म का ऐलान अक्षय कुमार ने 'जॉली एलएलबी 3' फिल्म का ऐलान इसी साल मई में एक वीडियो शेयर करके किया था. वीडियो की शुरुआत में अरशद वारसी लोगों को जगदीश त्यागी यानी कि नकली जॉली एलएलबी से बचने की सलाह देते दिखे. वहीं खुद को ओरिजनल जॉली की तरह प्रिजेंट करते नजर आए. इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2013 में रिलीज हुआ था. जिसमें अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला लीड रोल में थे. जिसके बाद दूसरे पार्ट में अक्षय ने अरशद को रिप्लेस किया और उनके साथ हुमा कुरैशी दिखीं. जबकि तीसरे पार्ट में अक्षय और अरशद दोनों हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

दिल्ली: 20 हजार के लिए विवाद, प्रॉपर्टी डीलर को दफ्तर में घुसकर मारी गोली

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now