तलाक की अफवाहों से परेशान हैं अभिषेक-ऐश्वर्या! अंबानी के फंक्शन में दिखे थे अलग-अलग

Abhishek Bachchan Aishwarya Divorce Rumours: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) के बीच तवाक की खबरों को उस वक्त और जोर मिला जब जूनियर बच्चन ने तलाक के पोस्ट को लाइक किया. हालांकि ये भी उतना ही सच है कि दोनों के

4 1 48
Read Time5 Minute, 17 Second

Abhishek Bachchan Aishwarya Divorce Rumours: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) के बीच तवाक की खबरों को उस वक्त और जोर मिला जब जूनियर बच्चन ने तलाक के पोस्ट को लाइक किया. हालांकि ये भी उतना ही सच है कि दोनों के रिश्ते को लेकर तलाक की अफवाहें लगातार 2 साल से आ रही हैं. हालांकि इन अफवाहों को लेकर ना तो बच्चन परिवार और ना ही इस कपल ने कुछ रिएक्ट किया है. ताजा मिली जानकारी के मुताबिक अभिषेक और ऐश्वर्या को इन खबरों ने परेशान कर दिया है.

रास नहीं आ रहा हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की को मिली जानकारी के मुताबिक अभिषेक बच्चन को तलाक की उड़ रही अफवाहें से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. अभिषेक और उनका पूरा परिवार इस खबर को छिपाकर रखना चाहता है. ऐसा इसलिए भी क्योंकि बच्चन परिवार अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट ही रखना पसंद करते हैं. फिर चाहे कोई भी मामला क्यों ना हो. ऐसे में लगातार इन खबरों का आना पूरे परिवार को कहीं ना कहीं परेशान कर रहा है.

बेटी फराह खान की इस बात से इतना नाराज हो गई थीं मेनका ईरानी, दिखा दिया था घर से बाहर का रास्ता!

अनंत अंबानी की शादी में दिखीं दूरियां

इन खबरों को उस वक्त हवा मिली जब अनंत और राधिका की शादी में बच्चन फैमिली के फोटो फ्रेम से ऐश्वर्या और आराध्या मिसिंग दिखे. पहले पूरे परिवार ने एक साथ आकर फोटोज कैमरे के सामने क्लिक करवाईं उसके कुछ देर बाद ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ आईं और तस्वीरें खिंचवाईं. जिसके बाद से इन दोनों के तलाक की अफवाहों को और जोर मिला. आपको बता दें, ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी को इस साल अप्रैल में 17 साल हुए हैं. ये दोनों वैसे तो हमेशा साथ दिखते थे लेकिन लंबे वक्त से ना तो एक साथ दिखे और ना ही एक साथ की फोटोज शेयर कर रहे हैं. जिससे लगातार इन तलाक की खबरों को जोर मिल रहा है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

अमेरिका: केंचुकी हाईवे के पास गोलीबारी, कई लोग जख्मी

News Flash 08 सितंबर 2024

अमेरिका: केंचुकी हाईवे के पास गोलीबारी, कई लोग जख्मी

Subscribe US Now