मां की मौत से पूरी तरह टूट गईं फराह खान, कलेजा चीर देगा ये इमोशनल पोस्ट

Farah Khan Mother Menaka Irani Died: फराह खान (Farah Khan) और साजिद खान (Sajid Khan) की मां मेनका ईरानी का 79 साल की उम्र में निधन हो गया है. मां के जाने का दुख फराह खान और साजिद खान को अंदर ही अंदर कचोट रहा है. ऐसा इसलिए भी क्योंकि मौत के महज दो

4 1 57
Read Time5 Minute, 17 Second

Farah Khan Mother Menaka Irani Died: फराह खान (Farah Khan) और साजिद खान (Sajid Khan) की मां मेनका ईरानी का 79 साल की उम्र में निधन हो गया है. मां के जाने का दुख फराह खान और साजिद खान को अंदर ही अंदर कचोट रहा है. ऐसा इसलिए भी क्योंकि मौत के महज दो हफ्ते पहले ही फराह ने अपनी मां का आखिरी बर्थडे सेलिब्रेट किया था. उस वक्त फराह ने अस्पताल में भर्ती मां के लिए ऐसा पोस्ट लिखा था जिसे पढ़कर आपकी आंखें नम हो जाएंगी.

दो हफ्ते पहले ही मनाया था मां का बर्थडे फराह खान की मां मेनका ईरानी का जन्मिदन 12 जुलाई को था. मां के 79वें बर्थडे पर फराह खान ने अपनी मां के लिए इमोशनल पोस्ट लिखा था. इस पोस्ट से को पढ़ने के बाद आप खुद समझ सकते हैं कि इस वक्त फराह, मां की मौत के बाद किस इमोशनल ट्रामा से गुजर रही होंगी. इस पोस्ट के साथ फराह ने अपनी मां के साथ की कुछ फोटोज भी शेयर की थीं जिसे देखकर आप अपनी आंखों के आंसू रोक नहीं पाएंगे.

मां के लिए लिखा था पोस्ट फराह खान ने मां मेनका ईरानी के साथ उनकी मौत से दो हफ्ते पहले दो फोटोज शेयर की थीं. इन दोनों फोटोज में फराह और उनकी मां हसीन पल शेयर करती हुईं और मुस्कुराती हुई दिखीं. इन तस्वीरों के साथ फराह खान ने लिखा था- 'हम सब मां को हल्के में लेते हैं...खासकर मैं! पिछले महीने मैंने जाना कि मैं मां से कितना प्यार करती हूं..वब सबसे स्ट्रांग और बहादुर हैं..सर्जरी होने के बाद भी उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बरकरार है. जन्मदिन मुबारक मां! आज अच्छा दिन है घर वापस आने के लिए. मैं इंतजार कर रही हूं कि कब आप वापस स्ट्रान्ग बनोगे और मुझसे लड़ाई करोगे..मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं.'

मेनका को क्या थी बीमारी फराह खान अपनी मां का इंतजार कर रही थीं. लेकिन उन्हें ये बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि उनका और उनकी मां का साथ सिर्फ कुछ ही दिनों का बचा है. मेनका लंबे वक्त से बीमार चल रही थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी कई सर्जरी हुई थी. हालांकि बीमारी क्या थी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. फिलहाल, फराह के घर पर सितारों का आना जारी हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

दिल्ली: 20 हजार के लिए विवाद, प्रॉपर्टी डीलर को दफ्तर में घुसकर मारी गोली

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now