अनंत-राधिका की शादी में हुई खूब मस्ती, दूल्हे राजा ने पकड़ी ओरी की नाक; देखें Photos

Anant Ambani Pulls Orry Nose: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को अपनी लेडी लव राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों का शादी समारोह कई दिनों तक चला जिसमें देश-विदेश

4 1 45
Read Time5 Minute, 17 Second

Anant Ambani Pulls Orry Nose: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को अपनी लेडी लव राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों का शादी समारोह कई दिनों तक चला जिसमें देश-विदेश के बड़े-बड़े मेहमानों के साथ साथ हॉलीवुड और बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने भी शिरकत की. उनकी शादी की काफी सारी फोटो-वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.

इसी बीच अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स और स्टार किड्स के साथ स्पॉट होने वाले और फोटो शेयर करने वाले ओरी ने भी इस शादी को अटेंड किया था और शादी की काफी सारी फोटो-वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की. हाल ही में ओरी ने अपने इंस्टाग्राम पर अनंत के साथ कुछ बेहद प्यारी और मस्ती करते हुए फोटो शेयर की. इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. तस्वीरों को देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि शादी में कितनी मस्ती की होगी.

ओरी ने अनंत अंबानी संग की मस्ती

शेयर की गई पहली फोटो में ओरी अनंत के साथ अपने सिग्नेचर पोज देते हुए कैमरे पर स्माइल देते नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरी और तीसरी फोटोज में दूल्हे राजा ओरी की नाक खींचते हुए नजर आ रहे हैं. ओरी ने इन प्यारी प्यारी तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ओरी स्टॉक्स' साथ ही उन्होंने स्टॉक्स वाले दो इमोजी भी शेयर किए हैं. इन तस्वीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस भी कमेंट्स कर दोनों की दोस्ती की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

न धर्मेंद्र न जितेंद्र... इस साउथ एक्टर को अपना दामाद बनाना चाहती थीं हेमा मालिनी की मां; 5 साल पहले कह गए दुनिया को अलविदा

फैंस को खूब पसंद आ रही दोनों की दोस्ती

तस्वीरों पर एक यूजर ने लिखा, 'दोस्ती ऐसी ही होती है'. दूसरे ने लिखा, 'भाई मैं तुमसे मिलना चाहता हूं'. ओरी के अलावा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के सभी समारोहों में मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी, ईशा अंबानी और अंबानी और मर्चेंट परिवार के सभी सदस्यों के साथ साथ बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई सितारे भी शामिल हुए. शादी में जॉन सीना, निक जोनास, किम कार्दशियन और ख्लोए कार्दशियन जैसे सितारों भी मौजूद रहे.

शादी में उमड़ा था पूरी बॉलीवुड-हॉलीवुड

साथ ही शादी समारोह में शाहरुख खान, सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, जया बच्चन, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, रेखा और कई और बॉलीवुड सितारे शादी समारोह में मौजूद थे. सभी ने अपने शादी लुक से फैंस को खूब इंप्रेस किया. सभी की फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

क्या सही में बॉक्स ऑफिस पर सूनामी लेकर आने वाली है बाहुबली 3? ये है बड़ा हिंट

What Baahubali 3: एस एस राजामौली ने दो फिल्में ऐसी बनाई हैं जिसने दुनियाभर में इतना कलेक्शन किया सभी फिल्मों को कुचलकर रख दिया. ये दोनों फिल्में 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' हैं. यहां तक कि इन दोनों फिल्मों के छप्परफाड़ कलेक्शन के बाद इनके नाम कई रिकॉ

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now