घर लौटते ही जस्टिन बीबर ने ताजा की भारत की यादें, अनंत-राधिका संग शेयर की ढेरों फोटो

Justin Bieber India Trip Photos: इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने अपनी बीमारी की वजह से काफी लंबे समय से अपना वर्ल्ड टूर कैंसिल किया रखा था, जिसके बाद सिंगर 5 जुलाई को भारत आए, जहां उन्होंने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में खूब

4 1 34
Read Time5 Minute, 17 Second

Justin Bieber India Trip Photos: इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने अपनी बीमारी की वजह से काफी लंबे समय से अपना वर्ल्ड टूर कैंसिल किया रखा था, जिसके बाद सिंगर 5 जुलाई को भारत आए, जहां उन्होंने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में खूब धमाल मचाया. जस्टिन से अपने धांसू परफॉर्मेंस और गानों से वहां मौजूद लोगों को नाचने पर मजबूर कर दिया था. उनके परफॉर्मेंस की कई सारी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.

इसी बीच अब खुद जस्टिन बीबर ने अपने इंस्टाग्राम पर भारत के ट्रिप और अनंत-राधिका के संगीत सेरेमनी की यादों को ताजा करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर ढेर सारे पोस्ट किए हैं, जिनमें से एक कुछ तस्वीरों में वो अंबानी परिवार के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं, कुछ में ओरी की साथ परफॉर्मेंस करते नजर आ रहे हैं तो कुछ वीडियो में अपनी दमदार परफॉर्मेंस का जलवा बिखेरते नजर आ रहे हैं. उनके इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है.

जस्टिन ने शेयर किए एक के बाद एक कई पोस्ट

शनिवार को इंस्टाग्राम पर बीबर ने फोटो और वीडियो समेत कुल 10 पोस्ट शेयर किए, जिसमें उनके परफॉर्मेंस और दर्शकों के बीच उत्साह को साफ देखा जा सकता है. तस्वीरों के पहले सेट में मुंबई में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (NMACC) में उनके आने को दिखाया गया है, जहां संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया थ. साथ ही बीबर ने उनके अंबानी की ओर से उनके लिए भेजी गई गई लग्जरी कार की झलक भी शेयर की, जिसमें वें डाइवर संग सेल्फी क्लिक कराते नजर आ रहे हैं.

'औरतें बेवकूफ हैं...' मशहूर पाक डायरेक्टर ने महिलाओं के लिए कह दी ऐसी कड़वी बात; हर तरफ हो रही चर्चा

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber)

राधिका और ओरी संग की खूब मस्ती

इसके बाद, सिंगर ने अपने स्टेज परफॉर्मेंस की कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें भीड़ उनके गानों पर झूमती नजर आरही हैं. जब पॉप आइकन ने अपने हिट गाने 'लव योरसेल्फ', 'आई एम द वन' और 'व्हेयर आर यू नाउ' गाए, तो वहां मौजूद लोग, उनके साथ गाने लगे. साथ ही बाकी शेयर की गई फोटोज में अनंत की दुल्हन बनने वाली राधिका मर्चेंट और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ओरहान अवत्रामणि उर्फ ओरी भी सिंगर के साथ मस्ती करते हुए नजर आए.

अनंत-राधिका संग शेयर की फोटोज

संगीत सेरेमनी के दौरान जस्टिन बीबर ने अंबानी परिवार, खासकर अनंत अंबानी के साथ भी कुछ खास पल बिताए और अनंत-राधिका के साथ भी कई फोटो क्लिक कीं. साथ ही इन फोटोज को शेयर करते हुए जस्टिन ने लिखा, 'सपना पूरा हुआ'. इससे पहले जस्टिन बीबर ने 2017 में भारत में पहली बार लिप-सिंकिंग के लिए परफ़ॉर्म किया था, जिसकी खूब आलोचना भी हुई थी. हालांकि, साल 2020 में उन्होंने एक बार फिर भारत आने के प्लान किया, लेकिन अपनी बीमारी के चलते उन्होंने ये रद्द करना पड़ा था. वे रामसे हंट सिंड्रोम नाम की रेर बीमारी से जूझ रहे हैं.

अनंत-राधिका की शादी

बता दें, देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही दुल्हा बनने जा रहे हैं, जो 12 जुलाई को अपनी लेडी लव राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरे लेंगे. शादी की तैयारियों के साथ साथ प्री-वेडिंग फंक्शन्स की शुरुआत भी हो चुकी है. सामने आए अनंत-राधिका के निमंत्रण पत्र मुताबिक 12 जुलाई को दोनों का शुभ विवाह, 13 जुलाई को आशीर्वाद समारोह होग. इसके बाद 14 जुलाई को दोनों की शादी की एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन होगा.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IND vs BAN T20 Series: टी20 सीरीज से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका... शिवम दुबे बाहर, इस खिलाड़ी की एंट्री

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now