कैंसर की वजह से हिना खान फिल्म से हुईं बाहर! मेकर्स ने इस एक्ट्रेस से किया रिप्लेस

Hina Khan Breast Cancer: टीवी से लेकर फिल्मों की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली सक्सेसफुल एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों बुरे दौर से गुजर रही हैं, जिसमें उनके घरवालों के साथ साथ उनके फैंस भी उनके साथ खड़े हैं. एक्ट्रेस को स्टेज 3 ब्रेस्ट कैं

4 1 18
Read Time5 Minute, 17 Second

Hina Khan Breast Cancer: टीवी से लेकर फिल्मों की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली सक्सेसफुल एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों बुरे दौर से गुजर रही हैं, जिसमें उनके घरवालों के साथ साथ उनके फैंस भी उनके साथ खड़े हैं. एक्ट्रेस को स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर हैं, जिसकी ट्रीटमेंट चल. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एक इमोशनल वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वो अपने लंबे-लंबे बाल कटवाती नजर आ रही हैं और उनकी मां रोती नजर आ रही हैं.

इसी वीडियो ने फैंस का दिल तोड़ दिया. इसी बीच एक और खबर सामने आ रही है, जिसने हिना के फैंस के दुख को दोगुना कर दिया. दरअसल, बताया जा रहा है कि कैंसर की वजह से उनकी प्रोफेशनल लाइफ में दिक्कतें आ रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो कैंसर का पता चलते ही हिना खान के हाथ से एक बड़ा प्रोजेक्ट निकल गया है. इस घर के सामने आने के बाद एक्ट्रेस के फैंस का गुस्सा फिल्म के मेकर्स पर फूट पड़ा है.

कैंसर के चलते हिना के हाथ से निकला प्रोजेक्ट!

साथ उस एक्ट्रेस को भी ट्रोल कर रहे हैं, जिसने हिना को रिप्लेस किया है. टाइम्स नाउ हिंदी की एक खबर के मुताबिक, हिना खान डिज्नी प्लस हॉटस्टार की फल्म 'राप्चिक रीटा' (Rapchik Reeta) में नजर आने वाली थीं. ये एक कोर्टरूम ड्रामा फिल्म है, जिसमें हिना खान बतौर वकील नजर आने वाली थी, जो उनके करियर की एक बड़ी फिल्म थी. रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स को जैसे ही हिना के कैंसर के बारे में पता चला तो उन्होंने प्रोजेक्ट में हिना रिप्लेस कर दिया गया है.

'ये आमिर खान का बेटा है...?' जब YRF स्टूड‍ियो ऑटो से पहुंचे जुनैद; गार्ड ने नहीं घुसने दिया था अंदर

इस एक्ट्रेस से किया रिप्लेस?

रिपोर्ट्स की मानें तो अब इस फिल्म में हिना खान की जगह 'द केरल स्टोरी' एक्ट्रेस अदा शर्मा लिया जा सकता है. वहीं, हिना के फैंस अदा को खूब ट्रोल कर रहे हैं. हालांकि, इस मामले पर अभी तक मेकर्स या हिना की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. बता दें, हिना खान ने टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से घर-घर में अपनी दमदार पहचान बनाई थी. उनको आखिरी बार पंजाबी फिल्म 'Shinda Shinda No Papa' में देखा गया था. फिल्म को काफी पसंद किया गया था.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

सियाह-नील-सुर्ख़: रंगों को कैसे जस्टिफ़ाई करती हैं भवेश दिलशाद की ग़ज़लें?

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now