अनंत-राधिका की शादी में हॉलीवुड सितारे बिखेरेंगे जलवा,ये सेलेब्स कर सकते हैं परफॉर्म

Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding Functions: बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं. अनंत-राधिका (Anant-Radhika) की शादी की कई महीनों से तैयारियां चल रही हैं, जिसे ल

4 1 17
Read Time5 Minute, 17 Second

Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding Functions: बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं. अनंत-राधिका (Anant-Radhika) की शादी की कई महीनों से तैयारियां चल रही हैं, जिसे लेकर हर दिन नए अपडेट सामने आ रहे हैं. बीते कुछ दिनों पहले एक खबर सामने आई थी कि अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड सितारे चार चांद लगाएंगे. तो वहीं अब यह रिपोर्ट सामने आई है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में हॉलीवुड सितारे भी परफॉर्म कर सकते हैं.

कौन-से हॉलीवुड सितारे कर सकते हैं परफॉर्म?

इंडिया टुडे में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट की शादी में फेमस रैपर और सिंगर ड्रेक परफॉर्म कर सकते हैं. और इसके लिए ड्रेक जल्द ही अपनी टीम के साथ इंडिया आ सकते हैं. रिपोर्ट के अनुसार, ड्रेक (Drake) के अलावा अमेरिकन सिंगर लाना डेल रे (Lana Del Rey) और ब्रिटिश पॉप सिंगर अडेल भी अनंत-राधिका (Radhika Merchant) की शादी में परफॉर्म कर सकते हैं. फिलहाल इन आर्टिस्ट की मैनेजमेंट टीम से बातचीत चल रही है.

'मैं आपसे बड़ी गोल्ड डिगर...', अरे! सुष्मिता सेन के सामने ये क्या बोल गईं रिया चक्रवर्ती? Video वायरल

प्री-वेडिंग फंक्शन में भी कई हॉलीवुड सितारों ने किया था परफॉर्म

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant-Radhika) के मार्च में हुए प्री-वेडिंग फंक्शन में रिहाना ने परफॉर्म किया था. तो वहीं अंबानी फैमिली के क्रूज फंक्शन के दौरान द बैकस्ट्रीट बॉयज, पिटबुल, इटैलियन ओपेरा सिंगर Andrea Bocelli ने परफॉर्म किया था. अंबानी फैमिली के दोनों फंक्शन्स की तस्वीरों और वीडियोज ने सोशल मीडिया पर खूब लंबे समय तक लाइमलाइट बटोरी थीं. अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन 12 जुलाई से 14 जुलाई तक चलेंगे. जिसमे 12 जुलाई को ग्रैंड वेडिंग, 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद समारो और 14 जुलाई को ग्रैंड रिसेप्शन होगा.

ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी की 'वो' अफवाह, जिसने विदेश में किया एक्ट्रेस को शर्मिंदा; आज भी होती है इसकी चर्चा

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Date: इन शुभ योगों में होगी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी, ज्योतिषियों ने बताया इस दिन का महत्व

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now