जिम में पसीना बहाते हुए नजर आईं जैकी की दुल्हनिया रकुल, बोलीं- ये स्ट्रगल असली है

Rakul Preet Singh Workout: लोगों को दिल जीने वाली रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) फिटनेस के लिए मशहूर हैं. वो फिट रहने के लिए हेल्दी डाइट और स्ट्रिक्ट वर्कआउट को फॉलो करती हैं. रकुल ने सोशल मीडिया पर अक्सर वर्कआउट के पोस्ट शेयर करती रहती हैं.

4 1 8
Read Time5 Minute, 17 Second

Rakul Preet Singh Workout: लोगों को दिल जीने वाली रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) फिटनेस के लिए मशहूर हैं. वो फिट रहने के लिए हेल्दी डाइट और स्ट्रिक्ट वर्कआउट को फॉलो करती हैं. रकुल ने सोशल मीडिया पर अक्सर वर्कआउट के पोस्ट शेयर करती रहती हैं. वहीं अब रकुल ने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट शेयर करते हुए स्ट्रेंथ ट्रेनिंग की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो पसीना बहाती नजर आईं.

रकुल ने शेयर की फोटोज रकुल (Rakul Preet Singh) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- 'स्ट्रगल रियल है और स्ट्रगल के बाद मिलने वाले फायदे भी बेहतरीन हैं.' इस तस्वीर में रकुल ब्लैक टैंक टॉप और मैचिंग लेगिंग में वर्कआउट करते हुए दिखीं. इस पोस्ट को कुछ ही मिनटों में एक लाख से ज्यादा लाइक मिले. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा और अनन्या पांडे ने कमेंट में हार्ट इमोजी शेयर किया.

वर्कफ्रंट

रकुल ने साल 2014 में 'यारियां' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद वह 'रनवे', 'थैंक गॉड', 'दे दे प्यार दे दे', 'शिमला मिर्ची', 'अटैक पार्ट-1', 'रनवे-34', 'डॉक्टर जी', 'कट्टपुतली', 'छतरीवाली' और 'थैंकगॉड' में दिखीं. आने वाली फिल्मों की बात करें तो 'मेरी पत्नी का रीमेक' और कमल हासन के साथ 'इंडियन 2' है. पर्सनल लाइफ की बात करें तो रकुल ने इसी साल जैकी भगनानी से लव मैरिज की है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Punjab News: गांवों से अवैध कब्जे हटाने के निर्देश, पंचायत मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने अधिकारियों से कही ये बात

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। राज्य के ग्रामीण विकास और पंचायत मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने अधिकारियों को राज्य के विभिन्न गांवों में सरकारी ईमारतों के निर्माण के लिए रखे स्थानों को अवैध कब्जे से मुक्त करवाने के निर्देश दिए। मंत्री ने विभाग के क्षेत्रीय

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now