जब सोनाली बेंद्रे से न मिल पाने के चलते फैन ने कर ली थी आत्महत्या

Sonali Bendre: सोनाली बेंद्रे ने विज्ञापनों के ज़रिए शोबिज़ में अपना सफ़र शुरू किया और फ़िल्मों में अभिनय किया. वह दिलजले, डुप्लीकेट और सरफ़रोश जैसी फ़िल्मों के लिए जानी जाती हैं. हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, कुछ रिपोर्टों में ये दावा किया गया कि

4 1 19
Read Time5 Minute, 17 Second

Sonali Bendre: सोनाली बेंद्रे ने विज्ञापनों के ज़रिए शोबिज़ में अपना सफ़र शुरू किया और फ़िल्मों में अभिनय किया. वह दिलजले, डुप्लीकेट और सरफ़रोश जैसी फ़िल्मों के लिए जानी जाती हैं. हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, कुछ रिपोर्टों में ये दावा किया गया कि साल 1990 में भोपाल के सफर के दौरान सोनाली बेंद्रे से न मिल पाने के चलते उनके एक फैन ने आत्महत्या कर ली थी. एक्ट्रेस ने इन रिपोर्टों पर हैरानी जाहिर करते हुए कहा था कि वे इस तरह के पागल फैंस की संस्कृति को नहीं समझती हैं.

मिड-डे के द बॉम्बे फिल्म पॉडकास्ट पर मयंक शेखर के साथ बातचीत के दौरान सोनाली बेंद्रे ने अपने विचार रेखें. जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें इस घटना की जानकारी है, जो उनके एक फैन ने उनसे न मिल पाने के चलते आत्महत्या कर ली थी? सोनाली ने कहा, 'क्या ये सच है? कोई कैसे...'. फिर उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने किसी फैंस द्वारा की गई कोई और पागलपन भरी हरकत देखी है? इस पर उन्होंने कहा, 'फैंस के मेल आते थे. हम उनकी जांच करते थे कि क्या ये असली खून है. अगर ऐसा होता तो मैं टूट जाती'.

फैन कल्चर के जुनून को नहीं समझ पाईं सोनाली

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'लोग इंसानों को ऐसे पद पर कैसे रख सकते हैं, जिससे वे गिर भी सकते हैं'. फैन कल्चर और बॉलीवुड सितारों के लिए दीवानगी के बारे में अपने विचार रखते हुए सोनाली ने आगे कहा, 'मैं किसी के लिए इस तरह के जुनून को समझ नहीं सकती'. उन्होंने कहा कि वो ये समझने में हमेशा असमर्थ रही हैं कि कोई किसी इंसान को इस हद तक कैसे पसंद कर सकते हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्हें लगता है कि वो इंसान आखिर में जाएगा, यही वजह है कि वो 'किसी को उस हद तक पद पर नहीं रख सकती'.

कांग्रेस नेता ने शाहरुख खान से लगाई गुहार, VIDEO शेयर कर बोलीं- गोवा आके बीमार गुरु से मिलें...

सोनाली बेंद्रे का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर सोनाली बेंद्रे के काम की बात करें तो उनको आखिरी बात वेब सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज' के सीजन 2 में देखा गया था. इसके अलावा सोनाली बेंद्रे 'सरफरोश', 'हम साथ साथ हैं', 'डुप्लीकेट', 'दिलजले', 'भाई' जैसी कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. सोनाली को फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल हो चुके हैं और उन्होंने अपने इतने लंबे करियर में सोनाली दर्जनों फिल्मों में और कई टीवी रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं. उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है, जो उनको और उनके काम को बेहद पसंद करती हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

अब अंग्रेजों की बारी है... 3 भारतीय शेर जो इंग्लैंड को रुलाएंगे खून के आंसू, लेंगे 2022 का बदला!

गुयाना: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच 27 जून को गुयाना के प्रोविडेंस क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। पिछले टी20 वर्ल्ड कप (2022) में भी भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल हुआ था। हालांकि इस मुकाबले

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now