कांग्रेस नेता ने शाहरुख खान से लगाई गुहार, बोलीं- गोवा आके बीमार गुरु से मिलें...

Congress Leader Appeal To Shah Rukh Khan: बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'किंग' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म में पहली बार शाहरुख अपनी लाडली सुहाना खान के साथ नजर आने वाले हैं,

4 1 15
Read Time5 Minute, 17 Second

Congress Leader Appeal To Shah Rukh Khan: बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'किंग' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म में पहली बार शाहरुख अपनी लाडली सुहाना खान के साथ नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर दोनों के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच कांग्रेस नेता ज़रिता लैतफलांग ने अपने एक्स (ट्विटर) हैंडल पर शाहरुख खान से एक अपील की है. उन्होंने सुपरस्टार से उनके बीमार पूर्व शिक्षक एरिक डिसूजा से मिलने का आग्रह किया.

साथ ही कांग्रेस नेता ने एक्टर को उनके बिगड़ती हेल्थ के बारे में बताया. ज़रिता ने साथ में एक वीडियो संदेश जारी किया है, जिसमें उन्होंने एरिक की हालत को बिगड़ता हुआ बताते हुए शाहरुख से गोवा आने उनसे मिलने का आग्रह किया. वीडियो में कांग्रेस नेता एरिक को शाहरुख का गुरु बता रहे हैं. वीडियो कांग्रेस नेता कहते हैं, 'कृपया कुछ मिनट निकालकर उनसे मिलने आएं. गोवा, मुंबई से ज्यादा दूर नहीं है. ये सिर्फ एक घंटे की उड़ान है. उनकी तबीयत असल में बिगड़ रही है और वे अब बोल नहीं सकते'.

This feels like my final plea, my last attempt to reach out to @iamsrk to humbly request his presence by the side of Brother Eric S D'Souza. Each day, Brother 's health weakens, his condition worsening with every passing moment. Mumbai, just an hour away by flight, holds the… pic.twitter.com/9HaCjp5gLv

— Szarita Laitphlang,ज़रिता लैतफलांग (@szarita) June 14, 2024

कांग्रेस नेता ने की शाहरुख खान से अपील

साथ ही कांग्रेस नेता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये मेरी आखिरी अपील है, भाई एरिक एस डिसूजा के साथ उनकी मौजूदगी का विनम्रतापूर्वक अनुरोध करने के लिए @iamsrk तक पहुंचने का मेरा आखिरी प्रयास. हर दिन भाई की सेहत कमजोर होती जा रही है, हर गुजरते पल के साथ उनकी हालत बिगड़ती जा रही है. मुंबई, जो फ्लाइट से सिर्फ़ एक घंटे की दूरी पर है, उनके बीमार दिल को सुकून पहुंचाने की संभावना रखता है. DASU ने हम सभी के जीवन पर एक अमिट छाप छोड़ी है'.

'पापा नहीं चाहेंगे मैं शादी करूं...' बेटी की शादी को क्या चाहते हैं पिता शत्रुघ्न सिन्हा? सोनाक्षी सिन्हा ने बताया सच

I hope the message reaches you @iamsrk Before its too late. https://t.co/fEGpfj65Rc

— Szarita Laitphlang,ज़रिता लैतफलांग (@szarita) June 15, 2024

ज़रिता लैतफलांग लगातार कर रहीं ट्वीट

उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिथा, 'मूल्यों को स्थापित करने के लिए उनकी अटूट प्रतिबद्धता के जरिए हमें वो आकार दिया है जो हम आज हैं. आपका सफर उनके लिए दुनिया का मतलब होगी, उनके सबसे बुरे समय में आशा की किरण'. इसके अलावा भी ज़रिता लैतफलांग ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें शाहरुख की फोटो के साथ-साथ ज़रिता और उनके बीमार गुरु की फोटो नजर आ रही है, जिसके साथ ज़रिता ने कैप्शन में लिखा, 'मुझे उम्मीद है कि ये संदेश आप तक पहुंच जाएगा @iamsrk इससे पहले कि बहुत देर हो जाए'.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Gujarat: अहमदाबाद की पाउडर कोटिंग फर्म में बड़ा हादसा, विस्फोट में हुई दो लोगों की मौत; तीन घायल

एएनआई, अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद में एक पाउडर कोटिंग फर्म में विस्फोट की वजह से बड़ा हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे की सूचना पर फायर बिग्रेड की टीमें पहुंच च

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now