बेटी की शादी को क्या चाहते हैं पिता शत्रुघ्न सिन्हा? सोनाक्षी ने बताया था सच

Sonakshi Sinha On Her Wedding Plans: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी को लेकर खबरों में छाई हुई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी 23 जून को अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड और एक्टर जहीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं. हालांकि, सोनाक्षी औ

4 1 22
Read Time5 Minute, 17 Second

Sonakshi Sinha On Her Wedding Plans: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी को लेकर खबरों में छाई हुई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी 23 जून को अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड और एक्टर जहीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं. हालांकि, सोनाक्षी और जहीर ने अभी तक अपनी शादी के बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है, लेकिन कुछ दिनों पहले दोनों का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें दोनों की आवाज सुनाई देती है जो अपनी शादी के लिए सभी को बता रहे हैं.

इसके अलावा सोनाक्षी के परिवार और दोस्त पूनम ढिल्लों, यो यो हनी सिंह और डेजी शाह ने दोनों की शादी की खबरों की पुष्टि की है. इन खबरों के सामने आने के बाद सोनाक्षी के फैंस उनको दुल्हन के गेटअप में देखने के लिए काफी उत्सुक हैं. वहीं एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें सोना ने एक बार कहा था कि उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा कभी नहीं चाहेंगे कि वे शादी करें. साल 2021 में बॉलीवुड बबल से बात करते हुए सोनाक्षी ने अपनी शादी के बारे में अपने परिवार के विचारों के बारे में खुलकर बात की.

पापा नहीं चाहेंगे की मैं कभी शादी करूं...

उन्होंने कहा, 'अगर ये उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा पर निर्भर करता तो वे कभी नहीं चाहते कि मैं शादी करूं. मां कभी-कभी ये छोटा सा बम गिराती हैं कि अभी तो टाइम हो गया, शादी कर लेना चाहिए, और मैं उन्हें बस एक नजर देखती हूं और फिर वे कहती हैं कि अच्छा ठीक है ठीक है'. उन्होंने आगे बताया, 'नहीं, ऐसा नहीं है कि मैं इस बात से बहुत खुश हूं कि उन्होंने मुझे उस तरह की आजादी दी है, जब तक मैं तैयार नहीं हो जाती, वो मेरे सिर पर बैठकर ये नहीं कहेंगे कि 'शादी कर लो बेटा', वो देख रहे हैं कि मैं अपने काम से खुश हूं और मैं अच्छा कर रही हूं'.

बेटी वामिका और बेटे अकाय ने खास अंदाज में पापा विराट को किया 'फादर्स डे' विश, अनुष्का ने शेयर की क्यूट Photo

बेटी की शादी पर क्या बोले से पिता शत्रुघ्न

वहीं, बेटी सोनाक्षी की शादी की खबरों को लेकर अभिनेता और नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि उनको अपनी बेटी के फैसले पर पूरा भरोसा है और वो चाहे जिससे भी शादी करें वो उनको सपोर्ट करेंगे. उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा था, 'मैं उनकी शादी की खबरों की न तो पुष्टि कर रहा हूं और न ही खंडन. समय ही बताएगा. उन्हें हमेशा मेरा आशीर्वाद मिलेगा. सोनाक्षी मेरी आंखों का तारा है. वो मेरी इकलौती बेटी है और मेरे बहुत करीब है. मैं एक प्राउड फादर हूं, क्योंकि कुछ सालों में वे एक एक्ट्रेस के तौर पर भी उभरी हैं'.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

कंगना रनौत ने शेयर किया Emergency का पोस्टर, 6 सितंबर को देगी सिनेमाघरों में दस्तक

Kangana Ranaut's Emergency: नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस कंगना रनौत को ऑनस्क्रीन दमदार रोल निभाने के लिए जाना जाता है. रानी लक्ष्मीबाई, जयललिता जैसे किरदारों के अलावा अपनी दूसरी फिक्शन फिल्मों में भी कंगना ने शानदार रोल निभाए हैं. अब कंगना रनौत एक

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now