अनुष्का की बेटी वामिका-बेटे अकाय ने खास अंदाज में पिता विराट को किया फादर्स डे विश

Anushka Sharma Virat Kohli: आज 'फादर्स डे' के खास मौके पर सभी अपने पिता के लिए कुछ न कुछ खास करते हैं, जिनमें फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स भी शामिल हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर 'फादर्स डे' के मौके पर अपने

4 1 21
Read Time5 Minute, 17 Second

Anushka Sharma Virat Kohli: आज 'फादर्स डे' के खास मौके पर सभी अपने पिता के लिए कुछ न कुछ खास करते हैं, जिनमें फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स भी शामिल हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर 'फादर्स डे' के मौके पर अपने पति और क्रिकेटर विराट कोहली के लिए एक बेहद ही प्यारी सी फोटो शेयर की है, जिसमें बेटी वामिका और बेटे अकाय ने पापा विराट को बेहद खास अंदाज में 'फादर्स डे' विश किया है. इस फोटो को बेहद पसंद किया जा रहा है.

इसके साथ ही अनुष्का ने इस फोटो को शेयर करते हुए एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. अनुष्का का ये पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर फैंस के बीच वायरल हो गया है. अनुष्का ने साल 2021 में अपनी पहली बेटी वामिका का स्वागत किया था. वहीं, इस साल अनुष्का और विराट ने अपने दूसरे बच्चे अकाय का स्वागत किया था. जहां वामिका 3 साल की हो चुकी है तो वहीं, अकाय भी 5 महीने के हो चुके हैं. हालांकि, फैंस अभी तक दोनों बच्चों के चेहरे देख नहीं पाए हैं.

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का ने शेयर किया क्यूट पोस्ट

वहीं, अगर अनुष्का द्वारा शेयर की गई इस खास पोस्ट के बारे में बात करें तो उनमें एक नोट के साथ पेंट किए गए पैरों के निशान की एक खूबसूरत तस्वीर देखने को मिल रही है और साथ में नीचे की ओर 'Happy Father's Day' लिखा है. एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'एक इंसान इतनी सारी चीजों में इतना अच्छा कैसे हो सकता है! हैरान करने वाला. हम आपसे प्यार करते हैं विराट कोहली'. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर अब तक काफी सारे लाइक्स और कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं.

वरुण धवन ने शेयर की बेटी की पहली PHOTO, बताया- फादर्स डे के दिन भी कर रहे काम

अनुष्का शर्मा का वर्कफ्रंट

अपने दूसरे बच्चे अकाय के जन्म के कुछ महीनों बाद, अनुष्का शर्मा विराट कोहली के साथ टी20 विश्व कप देखने के लिए अमेरिका गईं. 20 जून को, अनुष्का शर्मा ने रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह, युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा और बाकी लोगों के साथ स्टैंड में एक फोटो खिंचवाई थी, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. वहीं, अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने 'चकदा एक्सप्रेस' पूरी कर ली है, जो क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित बायोपिक है, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

MPPSC Exam: 27 रिटायर्ड ऑफिसर, दो एजेंसियां... एक दिन पहले Paper Leak की खबर के बाद सख्त निगरानी

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now