IND vs AUS Women Match Highlights- टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने की कगार पर भारतीय टीम... रोमांचक मैच में ऑस्ट्रेलिया से हारे

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

India vs Australia Women Match Highlights: महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार (13 अक्टूबर) को बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया. आखिरी ओवर में भारतीय टीम को जीत के लिए 14 रनों की दरकार थी, लेकिन वो नहीं बना सकी. इस तरह करो या मरो के मुकाबले में 9 रनों से हार झेलनी पड़ी.

मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 152 रनों का टारगेट सेट किया था. जवाब में भारतीय टीम 9 विकेट गंवाकर 142 रन ही बना सकी और मैच गंवा दिया. इस हार के साथ ही भारतीय टीम अब बाहर होने की कगार पर आ खड़ी हुई है.

मैच में भारतीय टीम के लिए कप्तान हरमनप्रीत कौर 54 रन बनाकर नाबाद रहीं, मगर वो टीम को जीत नहीं दिला सकीं. उनके अलावा दीप्ति शर्मा ने 29 रन बनाए. जबकि शेफाली वर्मा ने 20 रन बनाए.इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज अपनी छाप नहीं छोड़ सका.

मैच के लिए टीम में इस तरह हुए बदलाव

इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एलिसा हीली चोट के कारण नहीं खेलीं. उनकी जगह टीम की कमान ताहिला मैक्ग्रा ने संभाली. भारतीय प्लेइंग-11 में भी एक बदलाव हुआ. पूजा वस्त्राकर की वापसी हुई. इसके लिए सजीवन सजना को बाहर किया गया.

Advertisement

मैच में दोनों टीमों की प्लेइंग-11:

भारतीय टीम: शेफाली वर्मा, स्मृति मंधाना, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), जेमिमा रोड्रिग्स, ऋचा घोष (विकेटकीपर), दीप्ति शर्मा, पूजा वस्त्राकर, अरुंधति रेड्डी, श्रेयंका पाटिल, आशा शोभना और रेणुका ठाकुर सिंह.

ऑस्ट्रेलियाई टीम: बेथ मूनी (विकेटकीपर), ग्रेस हैरिस, एलिस पेरी, एशले गार्डनर, फीबी लीचफील्ड, ताहिला मैक्ग्रा (कप्तान), जॉर्जिया वेयरहम, एनाबेल सदरलैंड, सोफी मोलिनक्स, मेगन शट और डार्सी ब्राउन.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Video: सूरत के व्यापारी ने 11000 डायमंड से बनाई रतन टाटा का शानदार पोट्रेट, खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।देश के प्रतिष्ठित उद्योगपति और समाजसेवी रतन टाटा की हत्या के बाद से पूरे देश में शोक की लहर है। 86 साल की आयु में मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया, वह अपने पीछे एक ऐसी विरासत छोड़ गए जिसने अनगिनत जिंदगियों को प्रभावित क

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now